ताज़ा खबर
 

कवि कुमार विश्वास ने शुरू की फिल्मी पारी, फिल्म ‘परमाणु’ का लिखा ये गाना

इस गाने के सामने आने के बाद दर्शकों को गाना बेहद पसंद आया है। वहीं इस गाने को कुमार विश्वास ने लिखा है, ऐसे में लोगोौं ने इस गाने को रिस्पॉन्स देने के साथ-साथ कमेंट भी करना शुरू कर दिया।

कुमार विश्वास (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

जॉन अब्राहिम की अप-कमिंग फिल्म ‘परमाणु’ 25 मई को सिनेमाघरों में आ रही है। काफी लंबे समय के बाद जॉन अब्राहिम इस फिल्म के जरिए दर्शकों के सामने आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का सूफियाना अंदाज से लब्रेज एक गाना सामने आया है जो कि कुमार विश्वास द्वारा लिखा गया है। जी हां, विश्वास कुमार जो कि आम आदमी पार्टी से प्रकाश में आए थे। इस फिल्म में गाना ‘दे दे जगह’ से फिल्मी दुनिया में एक नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। इस गाने को सिंगर यासर देसाई ने गाया है। लिखा कुमार विश्वास ने है और कंपोज सचिन-जिगर ने किया है।

इस गाने के सामने आने के बाद दर्शकों को गाना बेहद पसंद आया है। वहीं इस गाने को कुमार विश्वास ने लिखा है, ऐसे में लोगोौं ने इस गाने को रिस्पॉन्स देने के साथ-साथ कमेंट भी करना शुरू कर दिया। कुमार विश्वास के लिखे गाने की तारीफ करते हुए एक यूजर लिखता है- ‘गाने के बोल बेहद सिंपल हैं, यही कुमार विश्वास सर की क्वॉलिटी है। वेरी नाइस।’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है, ‘गीत सुपरहिट है। नॉमिनेशन अवॉर्ड भी मिल सकताहै।’ वहीं एक यूजर लिखता- ‘क्या गाना है। लिरिक्स कमाल के हैं। शुक्रिया सर।’

बता दें, अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहिम के अलावा डायना पेंटी भी हैं। जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस और जाए एंटरटेनमेंट के साथ एसोसिएट इस फिल्म को Saiwyn Quadras, संयुक्ता चावला शेख और अभिषेक शर्मा ने लिखा है। कई डेट्स टलने के बाद आखिरकार जॉन की ये फिल्म 25 मई रिलीज होने जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App