ताज़ा खबर
 

परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरणः जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की फिल्म का पहला पोस्टर जारी, जानिए कब होगी रिलीज

Parmanu The Story of Pokhran First Poster: राजस्थान के पोखरण में हुए परमाणु टेस्ट के बाद भारत यूनाइटेड स्टेट, सोवियत गणराज्य, ब्रिटेन, फ्रांस और चीन के बाद दुनिया का छठवां ऐसा देश बन गया था जिसने न्यूक्लियर बॉम्ब का कामयाब टेस्ट किया था।

Parmanu The Story of Pokhran First Poster: जॉन अब्राहम, डायना पेंटी और बोमन ईरानी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Parmanu The Story of Pokhran First Poster: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘परमाणु’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 1998 के पोखरण परमाणु परीक्षण पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर को खुद जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो जॉन अब्राहम, डायना पेंटी और बोमन ईरानी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का पूरा नाम परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण है। मालूम हो कि राजस्थान के पोखरण में हुए परमाणु टेस्ट के बाद भारत यूनाइटेड स्टेट, सोवियत गणराज्य, ब्रिटेन, फ्रांस और चीन के बाद दुनिया का छठवां ऐसा देश बन गया था जिसने न्यूक्लियर बॉम्ब का कामयाब टेस्ट किया था।

बात करें यदि पोस्टर की तो आपको कैजुअल ड्रेस में दौड़ते जॉन अब्राहम नजर आएंगे और बैकग्राउंड में नजर आएंगे कई सारे आर्मी कैंप, सेना की गाड़ियां, ढेरों सैनिक और फिल्म का लोगो। JA Entertainment के बैनर तले अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में जॉन हमेशा की तरह मस्कुलर और हेवी पर्सनैलिटी के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। जहां तक इस फिल्म के किसी और फिल्म से टकराने की बात है तो बता दें कि यह फिल्म फुकरे रिटर्न्स के साथ क्लैश कर सकती है। फुकरे रिटर्न्स भी 8 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा दिसंबर में तुम्हारी सुल्लू और अमिताभ बच्चन स्टारर 101 नॉट आउट की भी रिलीज है, हालांकि यह फिल्में एक दिसंबर को रिलीज होनी हैं तो बीच में एक हफ्ते का गैप जरूर होगा।

इससे पहले जॉन आखिरी बार फिल्म फोर्स-2 में नजर आए थे जो कि फिल्म फोर्स का सीक्वल थी। फिल्म में उनका किरदार एक एसीपी का था। इसके अलावा वह ढिशूम और रॉकी हैंडसम में भी लीड रोल प्ले कर चुके हैं। हालांकि 2017 में यह उनकी पहली फिल्म होगी। तो अब देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 बोस डेड और अलाइव: एकता कपूर ने शेयर किया राजकुमार राव स्टारर वेब सीरिज का टीजर
2 Toilet Ek Prem Katha Collection: अच्छी कमाई कर रही है अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म
3 हुमा कुरैशी को याद आया विभाजन का दर्द, बताई अपने परिवार के बिछड़ने की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X