ताज़ा खबर
 

जब परिणीति चोपड़ा की स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे मनचले, पेरेंट्स से करने लगी थीं नफरत

परिणीति ने बताया था कि जब मैं साइकिल से स्कूल जाती थी, तब लड़के अक्सर मुझे छेड़ा करते थे।

फिल्म ‘इशकजादे’ के प्रमोशन के दौरान चंडीगढ़ के डीटी मॉल में परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर

28 साल की परिणीति चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटड एक्ट्रेस में गिना जाता है। परिणीति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की थी। परिणीति एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग का शौक भी रखती हैं, उनके कई गाने लोगों को काफी पसंद आए हैं। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि परिणीति अपने आप में एक टलेंटड और पॉवर फुल वुमेन हैं। लेकिन क्या आपको पता है परिणीति चोपड़ा भी कई बार मनचलों का शिकार होती थीं, लड़के उनकी स्कर्ट तक उठाने की कोशिश करते थे? विश्वास नहीं होता ना…। चलिए हम बताते हैं आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।

हमारे समाज में मनचलों की कमी नहीं है। रोजाना न जाने कितनी ऐसी लड़कियां कही न कही इन मनचलों का शिकार होती हैं। वही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक परिणीति चोपड़ा भी इन मनचलों का शिकार हो चुकी हैं। ये बात परिणीति ने खुद बताई थी। परिणीति चोपड़ा ने ये बात उस वक्त बताई जब वे मुंबई में ‘वुमन सेल्फ डिफेंस ग्रैजुएशन डे’ इवेंट में शामिल हुईं थी। वहां परिणीति सेल्फ डिफेंस के बारे में बताने आई थी। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन की यादें भी शेयर की।

परिणीति ने बताया था कि जब मैं साइकिल से स्कूल जाती थी क्योंकि हमारे पास कार खरीदने के लिए पैसा नहीं था। मुझे कोई छेड़े या परेशान न करें, इसलिए कुछ कदम की दूरी पर पापा अपनी साइकिल से चलते थे। तब लड़के अक्सर मुझे छेड़ा करते थे। यहां तक कि मेरा स्कर्ट उठाने की कोशिश भी करते थे।

परिणीति ने आगे बताया कि मुझे पेरेंट्स से इस बात को लेकर नफरत हो गई थी कि वे मुझे साइकिल से स्कूल क्यों भेजते हैं और उनका जवाब होता था कि वे मुझे स्ट्रॉन्ग बनाना चाहते थे। इस इवेंट में अक्षय कुमार भी परिणीति के साथ मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App