X

‘भूतनी लग रही हो’,परिणीति चोपड़ा के कलर्ड बालों को देख भद्दे कमेंट्स कर रहे लोग

रेड हेयर कलर में नजर आ रहीं 'इश्कजादे' एक्ट्रेस की तस्वीर को 19 घंटे पहले वायरल भियानी नाम के इंस्टा हैंडल द्वारा शेयर किया गया है।

परिणीति चोपड़ा पिछले सप्ताह टाइट ड्रेस के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। दरअसल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इग्लैंड’ के प्रमोशन के लिए अर्जुन कपूर संग पहुंची थीं। फोटो सेशन के दौरान परिणीति अपनी ड्रेस को लेकर काफी असहज दिखाई पड़ी थीं जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। अब एक बार फिर से अपने नए हेयर कलर को लेकर परिणीति सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

ब्लैक जैकेट और लॉन्ग और ड्रेस में नजर आ रहीं परिणीति का हेयर लुक बदला-बदला नजर आ रहा है। रेड हेयर कलर में नजर आ रहीं ‘इश्कजादे’ एक्ट्रेस की इस तस्वीर को 19 घंटे पहले वायरल भियानी नाम के इंस्टा हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। तस्वीर को देखते ही लोगों ने उल्टे-सीधे कमेंट्स करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- यह क्या हो गया इसको, कबाड़ी लग रही है। वहीं एक अन्य इंस्टा हैंडल लिखता है- कितनी गंदी दिख रही है यार। वहीं एक यूजर ने लिखा- यह कलर खराब एक्टिंग को ठीक नहीं कर पाएगा। मनीषा नाम के इंस्टा यूजर ने लिखा- यह अपने ओरिजनल कलर में ही अच्छी दिखती है। एक यूजर लिखता है- आप अपना क्यूट लुक क्यों खराब करना चाहती हैं।

 

अपने नए लुक को लेकर परिणीति ने मीडिया से कहा, ”मैं कुछ ऐसा ट्राई करना चाहती थी जिसे मैंने पहले कभी न किया हो। इसलिए फिल्म की निर्माता रूचिका ने सलाह दी कि लाल रंग चुनना चाहिए। मुझे उनका आइडिया पसंद आया और मैंने रेड हेयर कलर चुना।” एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, ”लेकिन बेशक इसमें काफी रखरखाव की जरूरत होती है और यही कारण है कि यह आपको एक धैर्यवान इंसान बनाता है।” जहां परिणीति को अपना नया हेयर लुक काफी पसंद आ रहा है वहीं कुछ उनके लुक को लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

  • Tags: Parineeti Chopra,
  • Outbrain
    Show comments