ताज़ा खबर
 

परीनीती चोपड़ा बनेंगी ग्रैंड मार्शल

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा न्यूयॉर्क में होने वाली प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क भारत दिवस परेड में इस साल ग्रैंड मार्शल और मुख्य अतिथि होंगी।

Author August 14, 2015 1:27 PM
न्ययॉर्क भारत दिवस परेड में ग्रैंड मार्शन बनेंगी परिणीती चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा न्यूयॉर्क में होने वाली प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क भारत दिवस परेड में इस साल ग्रैंड मार्शल और मुख्य अतिथि होंगी। न्यूयॉर्क में 16 अगस्त को भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए समूचे उत्तर अमेरिका से अनिवासी भारतीय (एनआरआई) इकट्ठा होंगे।

इस दौरान किल दिल की स्टार एनआरआई समुदाय के सफल व्यक्तियों के साथ मंच शेयर करेंगी और उनके साथ संवाद करेंगी। परिणीती (26) नैस्डैक में कारोबार शुरू होने के समय बजाया जाने वाला विशाल घंटा भी बजाएंगी। इसके अलावा वह अन्य महत्वपूर्ण समारोहों में भी शिरकत करेंगी।

उन्होंने एक बयान में कहा कि मेरा मानना है कि भारत की आजादी का जश्न हर जगह मनाया जाना चाहिए और एनआरआई नागरिकों की यात्रा भी कम अनूठी नहीं है। अपने देश से बाहर कहीं भी नौकरी करने वालों में यह समुदाय सबसे सफल रहा है।

न्यूयॉर्क में एक जश्न के तौर पर इस तरह से अपने देश का स्वतंत्रता दिवस मनाने का मौका मेरे लिए खास है। अभिनेत्री इस सप्ताह के शुरू में ही न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App