ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: परिणीति चोपड़ा ने कहा कुछ ऐसा, ‘नाराज’ कपिल शर्मा मां से बोले- ‘खराब हो गया आधा धंधा’, देखें वीडियो

Kapil sharma Shooting Video: 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल शर्मा अपनी मां से शादी के बाद धंधा चौपट होने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा शो पर पहुंचे अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। कपिल शर्मा के शनिवार के एपिसोड में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे। शो में कपिल शर्मा ने केसरी स्टार्स के जमकर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इस दौरान कपिल शर्मा एक हैरान कर देने वाली बात कहते हैं। कपिल शो में मौजूद अपनी मां से कहते हैं कि शादी के बाद उनका आधा धंधा खराब हो गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनी टीवी ने शनिवार को प्रसारित होने वाले शो का एक इनसाइड प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें अक्षय-परिणीति संग कपिल शर्मा खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान परिणीति चोपड़ा से कपिल शर्मा कहते हैं कि आप शानदार दिख रही हैं। जवाब में परिणीति कहती हैं कि कपिल तेरी शादी हो गई है, अब तू बंद कर। जवाब में कपिल शर्मा अपनी मां से कहते हैं, ”और कराओ, आपको बहुत जल्दी थी। मेरा आधा धंधा खराब हो गया है। बाकि इंटरव्यू तो चलता है लेकिन वो मजा नहीं आता जो पहले आता था।” कपिल की बात सुनकर अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और वहां पर मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्हें इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक होने के चलते अक्षय-परिणीति ‘केसरी’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘केसरी’ फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में 10 हजार अफगानों और 21 सिखों के बीच जंग को दिखाया गया है। सारागढ़ी की लड़ाई में सिखों ने न केवल अफगानों के खिलाफ मोर्चा खोला था बल्कि फतेह भी हासिल की थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App