X

परिणीति चोपड़ा ने बताया चौंकाने वाला वाकया, पैर में लगी थी इतनी गंभीर चोट

सितंबर महीने में परिणीति के पैर के नीचे कांच की कोई चीज आ गई थी जिससे उन्हें अपने पैर में बहुत सारे टांके लगवाने पड़े और बैंडेज भी पहनना पड़ा। परिणीति ने बताया कि यह कोई छोटी-मोटी चोट नहीं थी और इसे ठीक होने में काफी वक्त लगेगा।

बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा ने 2017 का एक किस्सा अपने फैन्स से शेयर किया है। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि सितंबर महीने में परिणीति के पैर के नीचे कांच की कोई चीज आ गई थी जिससे उन्हें अपने पैर में बहुत सारे टांके लगवाने पड़े और बैंडेज भी पहनना पड़ा। परिणीति ने बताया कि यह कोई छोटी-मोटी चोट नहीं थी और इसे ठीक होने में काफी वक्त लगेगा। मालूम हो कि अपने जख्मी पैर के साथ ही परिणीति ने फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का प्रमोशन किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति ने कहा- मेरा पैर अब थोड़ा बेहतर हो रहा है। मुझे बताया गया है कि इसमें अभी वक्त लगेगा। खबर यह भी है कि इसी चोट की वजह से उन्हें यश राज बैनर की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग के लिए भी लगातार देरी हो रही है। यही वजह है कि फिल्म को आगे बढ़ाया गया है। हालांकि अब उनकी चोट पहले से बेहतर है और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि अगले महीने से परिणीति फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ पर काम शुरू कर देंगी।

परिणीति ने कहा- इस वैलेंटाइन डे पर मैं अर्जुन कपूर के साथ फिल्म नमस्ते लंदन के लिए एक फोटोशूट कर रही हूं। गौरतलब है कि आखिरी बार फिल्म गोलमाल अगेन में परिणीति नजर आई थीं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में उन्होंने एक लड़की की भूमिका निभाई थी जिसकी हत्या कर दी जाती है और फिर पर आत्मा बन कर भटकती रहती है।

  • Tags: Parineeti Chopra,