ताज़ा खबर
 

‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग के लिए 2 दिन तक नहीं नहाई थीं परिणीति चोपड़ा, कचरे के बीच पड़ा था सोना

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग के दौरान वह करीब दो दिनों तक नहीं नहाई थीं। इतना ही नहीं, उन्हें कचरे के बीच सोना भी पड़ता था।

‘संदीप और पिंकी फरार’ के लिए 2 दिन तक नहीं नहाई थीं परिणीति चोपड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म में नजर आई हैं। उन्होंने फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पीपिंग मून को ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म को लेकर इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक सीन की शूटिंग के लिए वह करीब दो दिनों तक नहीं नहाई थीं। इतना ही नहीं, उन्हें गंदगी में ही सोना भी पड़ता था।

परिणीति चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हमने फिल्म के कुछ सीक्वेंस दो से तीन दिनों तक लगातार एक झोपड़ी में ही शूट किये थे। एक एक्टर होने के नाते, मुझे नहीं पता कि लोग इस बात को लेकर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन मैं सच बताऊं तो उस सीक्वेंस के लिए मैं दो दिनों तक नहीं नहाई थी।”

परिणीति चोपड़ा ने शूटिंग के सेट के बारे में बात करते हुए कहा, “वो जगह काफी गंदी थी। जब भी मैं शूटिंग खत्म करके घर जाती तो मैं पूरी तरह मिट्टी में लिपटी हुई होती थी। धूल की वजह से मेरे बाल सफेद हो गए थे। मैं उन्हें कभी धोती नहीं थी। मैं घर जाती, सोती और अगले दिन फिर उसी लुक के साथ शूट पर वापस आ जाती।”

परिणीति चोपड़ा ने इंटरव्यू में कहा कि मैं मेकअप के साथ खुद को खराब नहीं दिखाना चाहती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें यह एहसास हुआ कि वह कुछ ज्यादा ही कर रही हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद परिणीति चोपड़ा को महसूस हुआ कि उनकी मेहनत काम आई।

इससे इतर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने बताया कि लोग उन्हें लेकर अकसर ऐसा सोचते थे कि वह हमेशा से ही खुश रहने वाली लड़की हैं। इस बात को लेकर उन्होंने कहा, “मुझे लोगों के मन से इस विचार को खत्म करना होगा। मैं चाहती हूं कि ऑडियंस भी इस बात को जानें कि मैं अब उस खुशमिजाज लड़की का रोल स्क्रीन पर नहीं निभाने वाली हूं।” बता दें कि इसके अलावा परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ‘सायना’ में भी नजर आई हैं।

Next Stories
1 प्रचारजीवी नरेंद्र मोदी जुमले छोड़ने के लिए याद रहेंगे- कांग्रेस नेता ने राजा हरिश्चंद्र का नाम लेकर PM पर किया तंज़, आने लगे ऐसे कमेंट
2 हर्षवर्धन कपूर ने खोल दी पोल, रिलेशनशिप में हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ! ऐसे शुरु हुई थी चर्चा
3 मुझे हाथ पर कंट्रोल करना पड़ता है जिससे मैं मां का गला न दबा दूं- डिंपल कपाड़िया के लिए बोल पड़ी थीं ट्विंकल खन्ना, ये थी वजह
ये पढ़ा क्या?
X