ताज़ा खबर
 

मनीष शर्मा को छोड़ अब असिस्टेंट डायरेक्टर को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा?

बॉलीवुड गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा फिल्म लेडीज बनाम रिक्की बहल और शुद्ध देशी रोमांस जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं।

Author नई दिल्ली | April 8, 2017 4:13 PM
परिणीति के साथ स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के ने परिणीति की इस कहानी को झूठा बताया है।

बॉलीवुड गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा फिल्म लेडीज बनाम रिक्की बहल और शुद्ध देशी रोमांस जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसके बाद कुछ वजहों से उनके रिश्तों में दरार आई और वह उनसे अलग हो गईं। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह एक असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं। इश्कजादे में काम कर चुकीं परिणीति से उनके मनीष मल्होत्रा से रिश्ते के बारे में चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में निर्देशक करण जौहर ने सवाल किया था। परिणीति ने कहा- हमारे एक दूसरे को डेट करने की खबरें शुरू से ही मौजूद रही हैं लेकिन मुझे लगता है कि अब उन्हें खत्म हो जाना चाहिए। अब खबरें कहती हैं कि मेरा ब्रेकअप हो गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में नजर आएंगी। फिल्म में वह एक चुलबुली मॉर्डन लड़की का किरदार निभा रही हैं जबकि आयुष्मान एक भोले भाले सीधे लड़के के रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी की जा चुकी है और अब परिणीति अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गई हैं। वह फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज की चौथी इंस्टॉलमेंट हैं। मेरी प्यारी बिंदू से परिणीति सिंगिंग में अपना डेब्यू कर रही हैं। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान परिणीति ने कहा वह इन सब चीजों को काफी एंजॉय कर रही हैं। मेरी प्यारी बिंदू के बाद गोलमाल मेरे लिए और दर्शकों के लिए अच्छा बदलाव होगा। जल्द ही गोलमाल अगेन की शूटिंग हैदराबाद में शुरू की जाएगी। इस इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बताया इस फिल्म में रोहित शेट्टी के साथ काम करना उनके लिए एक अचीवमेंट जैसा है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

परिणीति ने कहा कि वह एक ही तरह की शैली में नहीं बंधना चाहती। मैं हमेशा अलग तरह की फिल्में करने की कोशिश करती हूं। मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात हैं कि मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत बड़े डायरेक्टर हैं और गोलमाल जैसी हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी बना रहे है। बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App