ताज़ा खबर
 

Dabang-3 में सलमान की रज्जो बन सकती हैं परिणीति चोपड़ा

पहले कहा जा रहा था कि सलमान के साथ मतभेद की वजह से सोना इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। इस मतभेद की शुरुआत तब हुई थी, जब सोनाक्षी ने अरबाज की फिल्म 'डॉली की डोली' ठुकरा दी थी

Parineeti Chopra, Golmaal Parineeti Chopra, Parineeti Golmaal, Ajay Devgn Parineeti Chopra, Parineeti Chopra News, Parineeti Chopra latest newsपरिणीति चोपड़ा बेहद पढ़ी-लिखी हैं। परिणीति ने बिजनस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में थ्रिपल ऑनर्स की डिग्री कर चुकी है।

सुल्तान सलमान खान की दबंग-3 के बारे में एक चर्चा जोरों पर है। खबर है कि दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता कटने वाला है। जी हां दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म में ‘रज्जो’ सोना बदलने वाली है। इस बार परीणीति चोपड़ा फिल्म में सोना की जगह सकती हैं। अरबाज खान सोनाक्षी को रिप्लेस करने का पूरा मन बना चुके हैं। परिणीति चोपड़ा जो इन दिनों अपने स्लिम अवतार और ढिशूम फिल्म में अपने आइटम नंबर को लेकर चर्चा में नई रज्जो बन सकती हैं। बता दें कि फिलहाल परिणीति फिल्म मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग में बिजी हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक, सलमान के एक करीबी सूत्र का कहना है कि ‘दबंग 3’ के प्रोड्यूसर को लगता है कि रज्जो के रोल के लिए परिणीति बिल्कुल फिट रहेंगी। अरबाज जल्द ही इस बारे में उनसे बात करने वाले हैं। इससे खबर थी कि सलमान के साथ मतभेद की वजह से सोना इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। इस मतभेद की शुरुआत तब हुई थी, जब सोनाक्षी ने अरबाज की फिल्म ‘डॉली की डोली’ ठुकरा दी थी। 2014 में अर्पिता की शादी में भी सलमान और सोनाक्षी के बीच दूरी साफ दिख रही थी और कहा जाता है कि तब से ही दोनों के बीच बातचीत बंद है।

खबर यह भी थी कि सलमान सोनाक्षी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड नहीं है। इसलिए अरबाज को किसी दूसरी हीरोइन की तलाश थी। ऐसे में परिणीति को यह मौका मिलने का पूरा चांस है। हाल ही में सलमान के साथ उनकी मुलाकात भी हुई थी। दोनों अब तक किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं, यह दर्शकों के लिए भी एक फ्रेश जोड़ी होगी।

Next Stories
1 असुरक्षित नहीं, पर कई बार असहज हो जाती हूं : आलिया
2 मैंने ‘so you think you can dance’ होस्ट किया, अब किसी और को करते नहीं देखना चाहती: मौनी रॉय
3 Deepika Padukone ने लिखा I Love You, लेकिन ये मैसेज Ranveer Singh के लिए नहीं था
यह पढ़ा क्या?
X