ताज़ा खबर
 

गोलमाल अगेंन में मस्ती और पागलपन से भरा होगा परिणीति चोपड़ा का किरदार

परिणिति ने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर उत्साहित भी हैं और गर्व भी महसूस कर रही हैं। परिणिति ने कहा उन्हें गोलमाल की टीम के साथ काम करके काफी मजा आ रहा है।

परिणीति को आखिरी बार फिल्म ढिशूम में वरुण धवन के साथ एक गाने में देखा गया था।

बॉलवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा गोलमाल का फ्रेंचाइजी की हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। एक लीडिंग से बातचीत के दौरान परिणीति चोपड़ा जब परिणीति से पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों चुना तो उन्होंने बताया कि उन्हें सही समय का इंतजार था। परिणीति ने बताया कि वह एक बड़ी और फन से भरी कॉमेडी फिल्म करना चाहती थीं और गोलमाल अगेंन में इन तीनों चीजों का पर्फेक्ट कॉम​बिनेशन है। इस फिल्म को करने का सबसे बड़ा कारण रोहित शेट्टी है। रोहित शेट्टी वह इंसान हैं जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थीं।

मुझे उनकी सारी फिल्में पसंद हैं और उनके साथ एक अच्छे वातावरण में काम करके मुझे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है कि हमारी आॅडिन्यस कैसी फिल्में देखना चाहती है। परिणिति ने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर उत्साहित भी हैं और गर्व भी महसूस कर रही हैं। परिणिति ने कहा उन्हें गोलमाल की टीम के साथ काम करके काफी मजा आ रहा है। इस टीम के सभी लोग पागल हैं, फन लविंग हैं।

टीम के सारे लोग एक-दूसरे के साथ प्रैंक्स और मस्ती करते रहते हैं, मगर इन सब के बीच प्यार और अच्छी दोस्ती भी है। इस फिल्म का सेट काफी मेजदार हैं जो भी इसका हिस्सा बनेगा उसे कोई स्ट्रेस नहीं होगा। परिणीति चोपड़ा गोलमाल अगेंन में ब्यॉज गैंग का हिस्सा बन गई हैं। उन्होंने इस फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारें में बताया कि उनका किरदार भी लड़कों की तरह कूल,मस्ती और पागलपन से भरा हुआ है। उन्होंने बताया जब उन्हें यह रोल आॅफर हुआ था वह तब से ही काफी एक्साइटेड हैं।

रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेंन में अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयष तलपड़े, नील नीतिन मुकेश दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग 10 मार्च से शुरू हो गई। गोलमाल अगेंन की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद, उटी और गोवा में की जाएगी। परिणीति को आखिरी बार फिल्म ढिशूम में वरुण धवन के साथ एक गाने में देखा गया था।

वीडियो: कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App