ताज़ा खबर
 

असिस्टेंट से छाता उठवाने पर घिरीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, सोशल यूजर्स बोले- शायद 100 किलो का होगा

परिणीति चोपड़ा फिलहाल दुबई में हैं और फिल्म मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग कर रही हैं।

इसी तस्वीर को लेकर लोगों ने परिणीति चोपड़ा पर कॉमेंट किए।

अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण बॉलिवुड की स्टार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लोगों से खरी-खोटी सुननी पड़ गई। दरअसल हुआ यूं कि परिणीति दुबई बीच पर घूम रही थीं और उनके पीछे-पीछे उनका एक पुरुष असिस्टेंट धूप से उन्हें बचाता हुआ छतरी और कुछ बैग लेकर चल रहा था। यहीं परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें लोगों को वह असिस्टेंट छतरी पकड़े नजर आ गया। इसके बाद तो परिणीति के उस वीडियो पर लोगों ने कॉमेंट करने शुरू कर दिए।

लोगों को शिकायत थी कि परिणीति ने अपना छाता खुद क्यों नहीं पकड़ा। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, अपना छाता खुद उठाने से परिणीति तुम छोटी स्टार नहीं हो जाओगी। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि शायद छाता 100 किलो का होगा। लोगों से इतनी निगेटिव टिप्पणियां मिलने के बाद परिणीति ने तुरंत उस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया। बता दें कि इस साल दुबई पहुंचकर काम करने वाली परिणीति दूसरी बॉलिवुड स्टार हैं। पिछले हफ्ते बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी दुबई आए हुए थे।

पिछले साल अगस्त में भी परिणीति कुछ एेसी ही मुश्किलों में फंस गईं थीं। उन्होंने एक फ्रेंड के लिए बर्थडे मैसेज वाला वीडियो पोस्ट किया था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें झूठा तक बता दिया था। इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आईं थीं। इस वीडियो मैसेज में उन्होंने फ्रेंड को कम खाने और पतले होने की सलाह दी थी। जैसे ही परिणीति ने यह कहा तो आलिया ने चौंकते हुए कहा-अरे। हाल ही में परिणीति ने अपना काफी वजन कम किया है। उन पर लोग अकसर मोटे होने का फब्तियां कसते रहे हैं। इसलिए उनका किसी दोस्त को एेसा मैसेज देना शायद सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया था कि उनका वजन घटना सिर्फ सुर्खियां बटोरने का जरिया है।

इसके बारे में जब न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने परिणीति से बात की तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में नहीं सोचतीं कि इंटरनेट क्या कह रहा है। यह वह लोग कहते हैं, जिन्हें मैं जानती भी नहीं तो ट्रोल होने से मुझे फर्क नहीं पड़ता। साल 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलिवुड में कदम रखने वाली वाली परिणीति रोहित शेट्टी की अगली गोलमाल फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Dubai-bound! _ Loved your adventure @Sushantsinghrajput , but mine is going to be epic!! Watch this space!

A photo posted by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

Soakin in the sun!! _Easy breezy in Dubai __@hemantnandita @luluandskyofficial

A photo posted by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची दीपिका पादुकोण, रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं डिंपल गर्ल
2 1971 में भारत पाकिस्तान के बीच समुद्र में हुई थी लड़ाई, इस जंग के हीरो को नहीं जानते होंगे आप, देखें वीडियो
3 आलिया भट्ट ने शेयर की पिता महेश भट्ट की फोटो, जानिए क्या है इस तस्वीर की खासियत