ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ के ट्रेलर पर विराट कोहली ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा वह इस तरह के अवतार में अनुष्का शर्मा को देखने के लिए उत्साहित हैं। अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे।
Author नई दिल्ली | February 15, 2018 17:25 pm
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुष्का शर्मा की फिल्म परी अपने नाम से बिल्कुल अलग एक हॉरर फिल्म है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म का ट्रेलर बेहद डरावना है। फिल्म के ट्रेलर पर कई जगह डर की वजह से आपकी आंखे भी बंद हो जाती हैं। अनुष्का की फिल्म ‘परी’ के ट्रेलर में विराट कोहली ने मजेदार रिएक्शन दिया है। कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा वह इस तरह के अवतार में अनुष्का शर्मा को इस तरह के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ शादी के बाद पहली रिलीज है। फिल्म ‘परी’ 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

Anukskha shrama, virat kohli, film pari, film zero, shah rukh khan, katrina kaif, Anuksha sharma, virat kohli marriage, bollywood news, entertainment news अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली।

विराट कोहली ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, मैं माय वन एंड ओनली को इस अवतार में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इससे पहले मैंने नहीं देखा। इंतजार नहीं होता। इसके साथ ही विराट कोहली ने इमोजी का भी इस्तेमाल किया। यह मौका नहीं है जब विराट कोहली, अनुष्का शर्मा की फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। विराट कोहली इसके पहले भी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनीं फिल्म ‘NH 10’ को ट्विटर पर प्रमोट कर चुके हैं।

विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा, ”अभी देखा #NH10 मैं काफी उत्साहित हूं। बेहद शानदार फिल्म हैं और स्पेशली मेरे प्यार अनुष्का शर्मा ने शानदार एक्टिंग की है। मुझे गर्व है।” कुछ समय पहले विराट कोहली ने सेनचुरी लगाई थी और अनुष्का शर्मा अपने पति को चियर करते हुए नजर आईं थीं। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा, 100, क्या लड़का है। कुछ समय पहले विराट कोहली से शादी के बाद क्या परिवर्तन आया पूछा गया तो विराट कोहली ने कहा, ”कुछ खास परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा। क्रिकेट की दुनिया में वापस जाने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई क्योंकि क्रिकेट मेरे खून में है और टीम के लोगों ने बखूबी मैनेज किया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.