ताज़ा खबर
 

परी फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीजः फिल्लौरी में क्यूट भूतनी के बाद अब डरावने अंदाज में लौटीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' की शूटिंग आज से शुरु हो रही है। अनुष्का ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी पोस्ट किया है।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 11:44 am
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ अनुष्का की एक फिल्म आने वाली है। शाहरुख अनुष्का स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा।

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग मंगलवार से शुरु हो रही है। अनुष्का ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी पोस्ट किया है। पोस्टर में अनुष्का का एक डरावना रूप दिख रहा है। पहली नजर में तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे कि यह अनुष्का हैं। पोस्टर के ऊपरी भाग में ‘परी शूट बिगिंस नॉउ’ लिखा हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का शर्मा फिल्म परी की को-प्रोड्यूसर भी हैं। बता दें कि अनुष्का फिल्म परी से पहले NH 10 और फिल्लौरी को प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ अनुष्का की एक फिल्म आने वाली है। शाहरुख अनुष्का स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा। कुछ दिनों पहले शाहरुख और अनुष्का ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने-अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए इस फिल्म के नाम से पर्दा उठाया था। ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दोनों पोस्टर्स को दो अलग-अलग हिस्सों में शेयर किया गया है। एक पोस्टर में शाहरुख नजर आ रहे हैं तो दूसरे में अनुष्का दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म का नाम इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ से मिलता-जुलता लगता है।

Pari First Look Poster, Anushka Sharma, First look poster, Anushka Sharma Movie, Upcoming Film, Pari first look, Co Producer Anushka, Virat Kohli, Actress Anushka Sharrma, NH10, Phillauri, When Harry met sejal, Shahrukh Khan, imtiaz ali, Entertainment Hindi News, Jansatta

बात अगर अनुष्का की निजी जिंदगी की करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। शुरुआत में जहां भारतीय कप्तान ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया, वहीं अनुष्का हमेशा इस पर कमेंट करने से बचती रहीं। लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं। दोनों सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे की तारीफ भी करते हैं और मिलते भी हैं। चाहे वह युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में डांस करना हो और या जहीर खान और सागरिका की सगाई पर हाथों में हाथ डालकर एंट्री करना।

हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा, मैं मोहाली में था और टेस्ट सीरीज चल रही थी। मैं उस वक्त अनुष्का के साथ था, वह मुझसे मिलने आई थी। दिलचस्प बात है कि जब मुझे टेस्ट कैप्टन बनाया गया, तब भी वह मेरे साथ मेलबर्न में थी। यह बहुत खास लम्हा था, जो हम दोनों ने साथ बिताया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App