ताज़ा खबर
 

‘मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता PM मोदी का किरदार’, विवेक ओबेरॉय पर परेश रावल ने कसा तंज

विवेक ओबेरॉय काफी हद तक पीएम मोदी की तरह दिखाई पड़ रहे हैं। इस पोस्टर से साफ जाहिर होता है कि इस फिल्म के लिए विवेक ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है।

विवेक ओबेरॉय, PM Modi, और परेश रावल

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में मेन लीड में नजर आने वाले हैं। ऐसे में पीएम मोदी की बायोपिक से विवेक ओबेरॉय का फर्स्टलुक जारी किया गया। पोस्टर सामने आने के बाद फैन्स को विवेक का ये मोदी लुक काफी पसंद आया है। वहीं परेश रावल ने खुद के लिए कहा कि उनसे बेहतर पीएम मोदी का किरदार कोई और नहीं कर सकता।

पोस्टर्स में विवेक ओबेरॉय काफी हद तक पीएम मोदी की तरह दिखाई पड़ रहे हैं। इस पोस्टर से साफ जाहिर होता है कि फिल्म के लिए मोदी का अवतार लेने के लिए विवेक ने  काफी मेहनत की है। पोस्टर से झलकता है कि पीएम के किरदार को निभाने के लिए विवेक ने पीएम मोदी के चलने के स्टाइल, कपड़े पहनने के तरीके और बात करने के अंदाज को गौर से देखा और खुद पर अप्लाई किया।

पिछले साल एक्टर परेश रावल ने अनाउंस किया था कि जल्द ही वह पीएम मोदी के किरदार को निभाते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस दौरान परेश रावल ने कहा था कि वह पीएम मोदी की लाइफ पर बेस्ड फिल्म में उनका रोल प्ले करते दिखेंगे। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के मुताबिक परेश रावल ने कहा कि कोई भी पीएम मोदी का रोल उनसे अच्छा नहीं निभा सकता है। परेश ने कहा- कोई भी मुझसे बेहतरीन बेहतरीन इस किरदार को नहीं निभा सकता’।

बता दें, इस दमदार किरदार के लिए अभिनेता ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है। फिल्म के पोस्टर पर लिखा हुआ है ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है।’ बता दें कि बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्देशक ओमंग कुमार हैं। ओमंग कुमार इससे पहले ‘सरबजीत’ और ‘मैरीकॉम’ जैसे बायोपिक बना चुके हैं।

फिल्म के निर्माता संदीप एस सिंह और सुरेश ऑबेरॉय हैं। पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया था। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू होगी। इसस पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक The Accidental Prime Minister भी 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App