आपने अधिक पैसे मांगे इसलिए आपको ‘ओ माय गॉड’ नहीं मिली? गॉसिप पर परेश रावल ने दिया ये जवाब

परेश रावल ‘ओ माय गॉड’ फिल्म में नहीं होंगे जिस पर कहा गया कि उन्होंने अधिक पैसों की मांग की इसलिए उन्हें फिल्म नहीं मिली। हालांकि परेश रावल इस फिल्म के सह-निर्माता हैं।

paresh rawal, o my god 2, akshay kumar
'ओ माय गॉड' के एक सीन में परेश रावल और अक्षय कुमार (Photo-File)

अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते शनिवार को एक पोस्टर शेयर कर जानकारी दी कि वो ‘ओ माय गॉड’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। पोस्टर में अक्षय शिव बने नज़र आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे। हालांकि इस फिल्म से परेश रावल गायब हैं। ओ माय गॉड में परेश रावल के काम की काफी सराहना हुई थी और ये फिल्म उनके श्रेष्ठ कामों में गिनी जाती है। बावजूद इसके वो इसके सीक्वल में नहीं होंगे जिस पर कहा गया कि उन्होंने अधिक पैसों की मांग की इसलिए उन्हें फिल्म नहीं मिली। हालांकि परेश रावल इस फिल्म के सह-निर्माता हैं।

परेश रावल ने फीस को लेकर फिल्म छोड़ने के गॉसिप पर द क्विंट से बातचीत में जवाब दिया है। दरअसल उनसे पूछा गया, ‘हाल ही में एक गॉसिप कॉलम में आया था कि आप ओ माय गॉड नहीं कर रहे हो क्योंकि आपने एक्स्ट्रा पैसे मांगे…ये गॉसिप है।’

इस बात पर परेश रावल ने कहा, ‘मैं फिल्म का निर्माता हूं। ज्यादा पैसे मांगे भी तो परेश ने किससे ज्यादा पैसे मांगे? मतलब किसी दूसरे कलाकार की तुलना में किस कलाकार से ज्यादा पैसे मांगे?’ परेश रावल ने इसी दौरान कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में पैसे को लेकर बहुत भेदभाव होता है। जो ज्यादा मेहनत करता है, उसे उस हिसाब से पैसे नहीं मिलते।

परेश रावल की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो राजकुमार राव, कृति सैनन और रत्ना पाठक शाह के साथ फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

वहीं ‘ओ माय गॉड 2’ की बात करें तो, अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो और पंकज त्रिपाठी महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे हैं। वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया, ‘ब्रह्मांड का तापमान, ग्रह का तापमान, आदि अनंत काल के स्वामी, महाकाल के शुभ के लक्षण के रूप में मैं और मित्र पंकज त्रिपाठी।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट