ताज़ा खबर
 

पॉर्न बताकर बेचे जा रहे हैं राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म के न्यूड सीन

इस फिल्म में एक्टर आदिल हुसैन और राधिका आप्टे का एक लव मेकिंग सीन है। यह सीन अगस्त में इंटरनेट पर लीक हो गया था।

Parched Movie Review: फिल्म की डिमांड हैं राधिका के बोल्ड सीन

राधिका आप्टे की फिल्म पार्च्ड 24 इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो चुकी है। इनमें इस फिल्म ने 18 अवॉर्ड्स जीते हैं। लेकिन अभी तक इस फिल्म के लव मेकिंग सीन लीक होने से जुड़ी कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब खबर है कि फिल्म के बोल्ड लव मेकिंग सीन्स के चलते कोलकाता में इसकी सीडी पॉर्न कहकर 90 रुपए में बेची जा रही है। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है और इसका ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होना है। इस फिल्म को लीना यादव ने डायरेक्ट किया है। यह चार महिलाओं की कहानी है जो गुजरात के सूखा ग्रस्त इलाके में रहती हैं।

इस फिल्म में एक्टर आदिल हुसैन और राधिका आप्टे का एक लव मेकिंग सीन है। यह सीन अगस्त में इंटरनेट पर लीक हो गया था। इंटरनेट पर लीक हुए इस सीन की वजह से फिल्म लगातार सुर्खियों में रही है। इससे पहले बातचीत में फिल्म के एक्टर आदिल ने कहा था, मुझे इसके बारे में गूगल से पता चला था, देखकर बहुत अजीब लगा कि इस बात को किस तरह परोसा जा रहा है। इससे पता चलता है कि हमारे समाज के लोग सेक्स को लेकर कितने ज्यादा ऑबसेस्ड हैं।

आदिल ने इस क्लिप को दिए नाम पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा इसे आदिल हुसैन सेक्स सीन नहीं राधिका आप्टे सेक्स सीन टाइटल दिया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर कोई पुरुष ऐसा करता है तो यह और बात है जबकि अगर कोई महिला ऐसा करती है तो यह एक मुद्दा बन जाता है।

Read Also:‘पॉर्च्ड’ में राधिका आप्टे के साथ न्यूड सीन करने वाले एक्टर आदिल ने बताया कि कम्फर्ट के लिए क्या किया?

Read Also: ‘पॉर्च्ड’ में एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App