ताज़ा खबर
 

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ में पार्च्ड फेम तनिष्ठा चटर्जी को कहा ‘कलूटी’

तनिष्ठा ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने शो के दौरान वॉक आउट कर जाने की बात को विस्तृत तरीके से बताया है।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 3:58 PM
शो के दौरान उठ कर चली गईं पार्च्ड एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी।

पिछले शुक्रवार (23 सितंबर) को रिलीज हुई फिल्म ‘पार्च्ड’ में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी कलर्स टीवी के रोस्ट शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ से शूट के दौरान उठकर चली आईं। ऐसा उन्होंने शो के दौरान उनकी त्वचा के रंग को लेकर की गई टिप्पणी पसंद नहीं आने के चलते किया। इस बात को लेकर उन्होंने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने शो के दौरान वॉक आउट कर जाने की बात को विस्तृत तरीके से बताया है। 35 वर्षीय यह अभिनेत्री अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो पर गई थीं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उन्हें यह तो बताया गया था कि शो एक रोस्ट या इनसल्ट कॉमेडी फॉर्मेट को फॉलो करता है लेकिन उनके साथ बुलींग की जाएगी इसका उन्हें अंदाजा नहीं था।

गौरतलब है कि यदि कुछ विवादों को छोड़ दें तो फिल्म पार्च्ड विश्व स्तर पर ख्याति अर्जित कर रही है। इस टैलेंटेड एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगा था कि यह एक रोस्ट शो है। पश्चिमी देशों में ऐसे शो में वे आपकी उपलब्धियों को लेकर आपका मजाक बनाते हैं। और मैं एक नेशनल चैनल पर रोस्टेड होने को लेकर एक्साइटेड थी। लेकिन एक अंग्रेजी साइट फिल्मी मंकी की रिपोर्ट के मुताबिक शो के दौरान तनिष्ठा के लिए कहा गया कि क्या वह बचपन से जामुन खाती रही हैं जिसकी वजह से उनका मुंह काला है। जानकारी के मुताबिक शो पर कॉमेडिन्स ने उन्हें काली कलूटी कहते हुए उनका मजाक बनाया जो कि तनिष्ठा को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा और वह वहां से वॉक आउट कर गईं।

तनिष्ठा की Facebook पोस्ट और Tweet-

Read Also: कलर्स टीवी की ‘नागिन’ ने इस अंदाज में मनाया अपना बर्थडे, देखिए तस्वीरें और वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App