ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड सिंगर पापोन पर नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरन किस करने का आरोप, VIDEO में कैद हुई घटना

सुप्रीम कोर्ट के वकील रुना भूयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट के तहत पापोन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में वकील ने कहा, पापोन का एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है।

Author नई दिल्ली | February 23, 2018 6:50 PM
बॉलीवुड सिंगर पापोन।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रहे बॉलीवुड सिंगर पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। शो में पापोन के साथ साथी जज की भूमिका में शान और हिमेश रेशमिया नजर आ रहे हैं। पापोन पर शो में एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगा है। सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पापोन ने अपने वेरिफाइड फेसबुक पेज पर होली स्पेशल का एक लाइव वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक नाबालिग लड़की को किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

सुप्रीम कोर्ट के वकील रुना भूयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट के तहत पापोन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में वकील ने कहा, “पापोन का एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है, वह बच्ची को रंग लगाते हुए नजर आ रहे हैं, इसके बाद वह बच्ची को किस करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद मैं भारत के रियलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पापोन होली के खास एपिसोड में बच्चों के साथ और क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। पापोन वीडियो में गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, पापोन बगल में खड़ी एक बच्ची के चेहरे पर रंग लगाने के बाद उसे किस करते हुए भी दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पापोन क्रू मेंबर्स को लाइव वीडियो कट करने की बात कहते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App