ताज़ा खबर
 

Exclusive: दानिश जेहन के लिए रोने वाली अर्शिफा खान का दावा- मुझसे नहीं इनसे था दिवंगत यूट्यूबर का अफेयर

Arishfa khan Danish Zehen News: अर्शिफा खान ने जनसत्ता.कॉम को दिए इंटरव्यू में दानिश संग अपने रिश्ते का सच बताया है। इसके साथ ही 14 साल की एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर दानिश की गर्लफ्रेंड कौन है?

Author January 26, 2019 3:37 PM
अर्शिफा खान और दिवंगत यू-ट्यूबर दानिश जेहन।

‘पापा बाई चांस’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस अर्शिफा खान (Arishfa khan) का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोस्त और यू-ट्यूबर दानिश जेहन (Danish Zehen) की मौत पर रोते हए नजर आ रही हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें दानिश की गर्लफ्रेंड बताकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में पहली बार अर्शिफा खान (Arishfa khan) ने पहली बार इस पूरे मामले से पर्दा हटाते हुए जनसत्ता.कॉम को दिए इंटरव्यू में दानिश संग अपने रिश्ते का सच बताया है। इसके साथ ही 14 साल की एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर दानिश (Danish Zehen) की गर्लफ्रेंड कौन है?

दानिश (Danish Zehen) से मुलाकात और दोस्ती के बारे में बात करते हुए अर्शिफा (Arishfa khan) ने कहा, ”मेरी और दानिश की मुलाकात इंस्ट्राग्राम के जरिए हुई थी। वह एक एक्टर बनना चाहते थे, इसलिए मुझसे वह एक्टिंग के टिप्स को जानने के लिए अक्सर वीडियो कॉल या फिर नॉर्मल कॉल के जरिए बात करते थे। दानिश मेरे लिए भाई की तरह थे। मेरे और दानिश के बीच केवल दोस्ती का रिश्ता था, जो लोग सच को बिना जानें झूठ फैला रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि उन्हें कोई अंदाजा भी नहीं होता कि इसका असर हमारी व्यक्तिगत जिंदगी में किस हद तक पड़ता है।”

अर्शिफा खान।

दानिश (Danish Zehen) की मौत पर लाइव वीडियो में रोने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, ”यह कोई प्लानिंग नहीं थी। मेरी आदत है कि सुबह उठते ही मोबाइल चेक करने की। सोशल मीडिया के जरिए जब मुझे दानिश की मौत की जानकारी हुई तो मैं रोने लगी और उसी वक्त मैंने लाइव कर दिया, लेकिन इसके पीछे मेरा कोई मकसद नहीं छिपा था।” दानिश की गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा करते हुए अर्शिफा (Arishfa khan) ने कहा, ”दानिश और अराफिया दीदी 3 साल से रिलेशनशिप में थीं। लेकिन जब मेरा और दानिश का नाम जुड़ने लगा तो उन्होंने अपने इंस्ट्रा अकाउंट को भी प्राइवेट कर लिया, ताकि कोई भी उनकी और दानिश की तस्वीरों को न देख सके।”

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ”उनका मेरे पास फोन भी आता है। मैं उनसे लोगों को सच बताने के लिए कहती हूं तो उन्हें बदनामी का डर सताता है। उनका कहना है कि परिवार ने उनसे इस सच्चाई को छिपाने की बात कही है। इसलिए वह किसी को सच नहीं बताना चाहती हैं। जब मैं उनसे बोलती हूं कि मेरे परिवार और मेरा नाम खराब हो रहा है तो उनका कहना है कि तुम्हें सोचकर वीडियो शेयर करना चाहिए था।”

बता दें कि एमटीवी के शो Ace Of Space में भाग लेने वाले दानिश जेहन (Danish Zehen) की हाल ही में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी दानिश 21 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त वो किसी शादी से वापस आ रहे थे।

 

दिवंगत यू-ट्यूबर दानिश जेहन।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X