ताज़ा खबर
 

‘क्या कसूर है अमला का’ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी को सेट पर लगा इलेक्ट्रिक शॉक

पखुंड़ी ने गलती से स्विच बोर्ड को हाथ लगा दिया जिसकी वजह से उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक लग गया। बिजली की झटके लगने की वजह से उनका शरीर कांपने लगा और उन्हें चक्कर भी आ गए थे।

दर्शक इससे पहले पंखुड़ी को टीवी सीरियल रजिया सुल्तान में रजिया का किरदार देख चुके हैं।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल क्या कसूर है अमला का की लीड एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी को सेट पर इलेक्ट्रिक शॉक लग गया। बताया जा रहा है कि सीरियल के सेट लाइट के इश्यू की वजह से वायर फिक्सिंग का काम चल रहा था। सबको हिदायत दी गई थी जब तक रिप्येरिंग का काम चल रहा है सब इलेक्ट्रिक बोर्ड से दूर रहें। लेकिन पखुंड़ी ने गलती से स्विच बोर्ड को हाथ लगा दिया जिसकी वजह से उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक लग गया। बिजली की झटके लगने की वजह से उनका शरीर कांपने लगा और उन्हें चक्कर भी आ गए थे। सीरियल की कास्ट उन्हें बचाने के लिए पहुंची।

इस हादसे में पंखुड़ी के हाथ पर जलने का निशान भी पड़ गया। पंखुड़ी के हाथ में बहुत दर्द हो रहा था। सेट पर तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया और उसने पंखुड़ी की ड्रेसिंग करने के साथ उन्हें ​दवाई दी। इस हादसे के बाद शूटिंग को कुछ घंटों के लिए रोक दिया गया। क्या कसूर है अमला का सीरियल रेप जैसे गंभीर मुद्दे पर आ​धारित है। इस सीरियल मे पंखुड़ी अमला का रोल प्ले कर रही हैं। यह टीवी सीरियल तुर्की सीरियल ‘फातमागुल’ का हिंदी रूपांतरण है।

क्या कुसूर है अमला का  एक युवती की जिंदगी में आने वाले अजीबोगरीब उतार-चढ़ाव की कहानी पर आधारित है। कुछ दिनों पहले पंखुड़ी इसलिए चर्चा में आई थीं ​कि उन्होंने अपने साथ छेड़छाड़ करने को वाले को थप्पड़ मारा था। पंखुड़ी बैंगलुरू में अपने दोस्तों के साथ थीं और उन्होंने स्कर्ट पहनी हुई थीं। अचानक से एक आदमी पंखुडी की तरफ आया और उनकी थाई को टच करने की कोशिश की। पंखुड़ी ने इस हरकत के चलते उस आदमी को एक थप्पड़ जड़ दिया।

पंखुड़ी ने का कहना है कि अब उन्हें कोई छेड़ने की कोशिश करता है तो वह चुप नहीं बैठती हैं और इस बात के लिए उन्हें अपने आप पर गर्व महसूस होता है। दर्शक इससे पहले पंखुड़ी को टीवी सीरियल रजिया सुल्तान में रजिया का किरदार देख चुके हैं। इस शो में पंखुड़ी के अलावा रोहित पुरोहित, भावना चौहान, संभावना सेठ, अंकित अरोड़ा, सीमा कपूर, सूरज थापर, रिया दीपसी, अनिल रस्तोगी और मनीष खन्ना अहम भूमिका में थे।

वीडियो: जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App