ताज़ा खबर
 

‘राज मिस्त्री ने बताया कि उस गांव में एक खूबसूरत…’, पूरी फिल्मी है एक्टर पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी, जानिये पूरा किस्सा

Pankaj Tripathi : पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो सामने आय़ा है जिसमें वह अपनी प्रेम कहानी का जिक्र करते हैं। अपने पहले प्यार को लेकर पंकज बताते हैं कि कैसे उन्हें प्यार हुआ और पहली बार बात कैसे हुई।

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। पंकज त्रिपाठी जितने मजेदार स्क्रीन पर रोल निभाते हुए लगते हैं, उतने ही मस्त मौला वह अपनी असल जिंदगी में भी हैं। पंकज त्रिपाठी की प्रेम कहानी किसी फिल्मी किस्से से कम नहीं है। पंकज का एक वीडियो सामने आय़ा है जिसमें वह अपनी प्रेम कहानी का जिक्र करते हैं। अपने प्यार को लेकर पंकज बताते हैं कि कैसे उन्हें प्यार हुआ और पहली बार बात कैसे हुई। खास बात ये है कि इस समय में दो प्रेमियों के मिलने की वजह एक सुलभ शौचालय था। बताते चलें कि पंकज की शादी मृदुला त्रिपाठी से ही हुई है।

लल्लन टॉप को दिए इंटरव्यू में पंकज बताते हैं- ‘इन के गांव में 1992 में सुलभ शौचालय बनाना था। तो मेरे गांव से एक मिस्त्री गया था, एस्टिमेट लेने कि कितना गड्ढा बनेगा, कितना सीमेंट लगेगा आदि मेरे भाई सुलभ शौचालय के एक्सपर्ट हैं, गांव के। 86 में मेरे घर पर (पहला मेरे गांव का) पहला शौचालय बना था। तो वो उसके जानकार हैं, तो वो भेजे थे मुख्तार मिस्त्री को उस गांव में। उसने आकर बताया कि उधर मुझे हिरन की तरह एक महिला दिखी है। तो उधर उन्होंने शौचालय का एस्टिमेट दिया और इधर मुझे जिंदगी का एस्टिमेट दिया।

उन्होंने आगे कहा- ‘मुख्तार के बताने के बाद हमारी बहन का तिलक हुआ। उसमें हम हाथ में नारियल और सिर को ढके बैठे थे। बहुत भीड़ थी 300 लोगों के आसपास। अब पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं और मैं इधर उधर देख रहा हूं कि वह कहीं दिख नहीं रही हैं। अचानक भीड़ खत्म कमरे में कोई नहीं। वह दूर दिखी हिरण की तरह आई और दूसरी तरफ चली गईं।’

इससे पहले पंकज ने एक इंटरव्यू में बताया था- ‘ये 1993 की बात है और वो शु्क्रवार की रात थी। मेरी बहन की शादी हो रही थी और मैंने उन्हें छत की बालकनी में खड़े देखा था। मैंने उस समय मन ही मन सोचा था कि ये ही वो महिला है जिसके साथ मैं अपनी ज़िंदगी बिताना चाहता हूं। हालांकि उस दौरान तो मुझे ये नहीं पता था कि वो कौन है और उनका नाम क्या है। लेकिन मैं पहली नज़र में उन्हें दिल दे बैठा था।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Lallantop (@thelallantop) on

पंकज और उनकी पत्नी मृदुला पिछले 16 सालों से शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की एक बेटी भी है। पंकज जब दसवीं क्लास में थे तभी उन्होंने फैसला कर लिया था कि वे दहेज नहीं लेंगे और लव मैरिज करेंगे क्योंकि उनके गांव में किसी ने भी लव मैरिज नहीं की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कुछ भी हो जाए ‘मैं कुर्ता नहीं उतारूंगा…’, हॉलीवुड में इंटीमेट सीन के लिए इरफान खान से हुई थी कपड़े उतारने की डिमांड, एक्टर का ऐसा था जवाब
2 ‘मुझे तो मार-मार कर…’ एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं रेखा, 13 साल की उम्र में आना पड़ा था मुंबई
3 हमारी याद आएगीः जब तलत ने नूरजहां का प्रस्ताव ठुकराया
ये पढ़ा क्या?
X