ताज़ा खबर
 

Panipat Trailer: मलाइका अरोड़ा देख रहीं दूसरी शादी के सपने और अर्जुन कपूर का नहीं है मूड

Panipat Trailer, Arjun kapoor malaika arora marriage: इंटरव्यू के दौरान जब अर्जन से पूछा गया कि आप कब शहनाई बजवाने वाले हैं तो इश्कजादे ने हंसते हुए रिप्लाई किया। उन्होंने कहा कि मेरा शादी करने का कोई मूड नहीं है। बोनी कपूर के बेटे ने कहा, ''मैं फिलहाल तो शादी नहीं करना चाहता हूं।''

शादी को लेकर अर्जुन कपूर का खुलासा, कहा फिलहाल मन नहीं है

Arjun Kapoor Malaika Arora Marriage and Love story: अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में अर्जुन कपूर एक शो पर पानीपत का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी तमाम बातें शेयर की हैं। तभी अर्जुन से उनकी शादी को लेकर भी सवाल किया गया। इस प्रश्न का जवाब सुनकर शायद मलाइका अरोड़ा को बुरा फील हो।

इंटरव्यू के दौरान जब अर्जन से पूछा गया कि आप कब शहनाई बजवाने वाले हैं तो इश्कजादे ने हंसते हुए रिप्लाई किया। उन्होंने कहा कि मेरा शादी करने का कोई मूड नहीं है। बोनी कपूर के बेटे ने कहा, ”मैं फिलहाल तो शादी नहीं करना चाहता हूं, जब भी ऐसा होगा, सभी को आमंत्रित करूंगा।” उन्होंने कहा ‘मेरी फैमिली बिग फैट वेडिंग में भरोसा रखती है और अभी मुझे छोटी शादी करने की अनुमति नहीं मिलेगी।” अर्जुन कपूर के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि वो अभी शादी नहीं करेंगे और जब भी उनकी शादी की बात आएगी तो सभी को पहले ही पता चल जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अर्जुन और मलाइका की शादी की काफी खबरें आई थीं लेकिन उन्होंने साफ जाहिर कर दिया है फिलहाल ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। अर्जन ने यह भी कहा कि उनके घर में अभी कई बहनों की शादी नहीं हुई है। जबकि मलाइका अरोड़ा दोबारा शादी के सपने सजों ही हैं।

पिछले दिनों ही उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो में अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ‘मेरी शादी समुद्र के किनारे होगी और पूरी तरह से सफेद होगी। मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए, मैं एली साब गाउन पहनूंगी। ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होंगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है।” मलाइका ने इस दौरान एक सवाल के जवाब में ये भी कहा था कि अर्जुन हर तरह से परफेक्ट हैं।

गौरतलब है कि फिल्म पानीपत में अर्जुन योद्धा सदाशिव राव भाउ की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ऐसा पहले होगा जब अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर तलवारवाजी करते दिखाई देंगे। कहानी में संजय दत्त लीड अभिनेता हैं जो अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Radhe: दिशा पाटनी को भारी पड़े प्रभुदेवा के टफ डांसिंग स्टेप्स, दोनों घुटनों में आई चोटें
2 Housefull 4 Box Office Collection Day 16: ‘बाला’ को टक्कर देते हुए अक्षय कुमार की फिल्म ने मारी बाजी, 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही Housefull 4
3 Bala Box Office Collection Day 2: आयुष्मान की फिल्म ने लपेट ली बजट की पूरी रकम, ‘बाला’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही तहलका
ये पढ़ा क्या?
X