ताज़ा खबर
 

Panipat: इंटरनेट सेंसेशन बन गए ‘पानीपत’ के दो योद्धा, पार्वती बाई के अवतार में जच रहीं कृति सेनन

संजय दत्त ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘अहमद शाह अब्दाली- जहां परछाई पड़ती है, वहां मौत आती है।’ कृति सेनन के फर्स्ट लुक कैप्शन में लिखा है, ‘पार्वती बाई- असली रानी को किसी मुकुट की जरूरत नहीं होती।’ फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा।

Panipat , Panipat film, Sanjay Dutt, Kriti Sanon, Arjun Kapoor, Ashutosh Gowariker, Panipat look, Panipatपानीपत फिल्म का पोस्टर

संजय दत्त और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत के तीन और पोस्टर सामने आए हैं। पोस्टर में संजय दत्त एक ताकतवर योद्धा के रूप में दिख रहे हैं और कृति सेनन एक वीरांग्ना के अवतार में नजर आ रही हैं। तीसरे पोस्टर अर्जुन कपूर के लुक का भी खुलासा हुआ है। फिल्म फर्स्ट लुक1 नवंबर को ही रिलाज किया जा चुका था और 4 दिसंबर को फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे स्टार्स का गेटअप भी सामने आ चुका है। ‘पानीपत’ में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली और कृति सेनन पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं जबकि अर्जुन सदाशिव पेशवा की भूमिका में दिख रहे हैं। फिल्म में वह सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं। सदाशिव पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे थे और मराठा सेना के सेनापति थे। अर्जुन अपनी इस भूमिका को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि उन्हें पहली बार सिल्वर स्क्रीन योद्धा बनने का मौका मिला है।

संजय दत्त ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘अहमद शाह अब्दाली- जहां परछाई पड़ती है, वहां मौत आती है।’ कृति सेनन के फर्स्ट लुक कैप्शन में लिखा है, ‘पार्वती बाई- असली रानी को किसी मुकुट की जरूरत नहीं होती।’ फिल्म का ट्रेलर मंगलवार यानी 5 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि कृति सेनन फिल्म में अर्जुन कपूर बने सदाशिव पेशवा की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। कहानी के लीड कास्ट संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरदार में अफगानिस्तान के सुल्तान बने हैं।

इस फिल्म में जीनत अमान भी नजर आने वाली हैं जो सकीना बाई के रोल में हैं। फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी और मोहनीश बहल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। आशुतोष गोवारिकर फिल्म के निर्देशक हैं। गौरतलब है कि अग्निपथ फिल्म के बाद एक बार फिर ‘पानीपत’ में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो अगले साल भूषण कुमार निर्मित एक और अनाम फिल्म में संजय दत्त बतौर खलनायक नजर आने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Panipat Poster: ‘पानीपत’ के नए पोस्टर में दिखे अर्जुन कपूर, योद्धा लुक में देख Malaika Arora ने कर डाला ये कमेंट
2 Pati Patni Aur Woh का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे संग फ्लर्ट कर रहे कार्तिक आर्यन
3 Delhi Pollution से प्रियंका चोपड़ा भी परेशान, शूटिंग करने दिल्ली आईं तो इंस्टाग्राम पर लिख डाली यह बात
ये पढ़ा क्या?
X