ताज़ा खबर
 

Panipat Box Office Collection Day 2 Updates: 100 करोड़ के बजट वाली Panipat की निकली हवा, अर्जुन कपूर की फिल्म हुई फुस्स!

Panipat Box Office Collection Day 2 Updates: निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्म बनाते हैं। ऐसे में उनकी फिल्म पानीपत में भी यह देखने को मिला। फिल्म में शानदार एक्शन सीन हैं। कमाल का सेट है। ऐसे में उन्होंने..

Panipat, Panipat collection, Panipat box office collection, Panipat box office collection day 2, Panipat box office collection 2nd day, Panipat 2nd day box office collection, Panipat movie collection, Panipat 2nd day collection, Panipat collection day 2, Panipat day 2 collection, Panipat box office collection day 2 worldwide, Panipat box office collection worldwideपानीपत मूवी का पोस्टर

Panipat Box Office Collection Day 2 Updates: अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर काफी कम रुपए जुटाए हैं। फिल्म ने उम्मीद से भी कम कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर कमाए 4.12 करोड़ के करीब। वहीं दूसरे दिन कहा जा रहा है कि फिल्म ने 5 करोड़ के करीब कमाई कर ली है।

यानी अर्जुन कपूर की फिल्म ने अब 9 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। फिल्म में अर्जुन की परफॉर्मेंस से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन  कई क्रिटिक रिव्यूज में अर्जुन का प्रदर्शन ठंडा बताया गया। वहीं संजय दत्त की अदाकारी और उनका लुक किलर बताया गया। फिल्म में कृति के किरदार को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कृति काफी सहज नजर आई हैं। उनकी अदाकारी में काफी ठहराव देखनेको मिला है।

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्म बनाते हैं। ऐसे में उनकी फिल्म पानीपत में भी यह देखने को मिला। फिल्म में शानदार एक्शन सीन हैं। कमाल का सेट है। ऐसे में उन्होंने फिल्म बना कर शानदार निर्देशन का लोहा मनवा दिया है। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही सबसे ज्यादा चर्चा संजय दत्त के लुक की थी। अभी भी संजय के काम और उनके लुक को काफी अटेंशन मिल रही है। देखें

 

Live Blog

Highlights

    14:11 (IST)08 Dec 2019
    Panipat: ठंडी है अर्जुन कपूर की एक्टिंग

    क्रिटिक रविंद्र त्रिपाठी के मुताबिक- अर्जुन फिल्म में सदाशिव राव की भूमिका को लार्जर दैन लाइफ नहीं बना पाए है। उनमें कुछ ऐसा है जो किसी चरित्र को ज्यादा उठा नहीं पाता। कृति सैनन में जरूर एक सहजता है। 'पानीपत फिल्म ' की कहानी भी पार्वती के बयान की तरह कही या दिखाई है। हां एक बात और। फिल्म का जज्बाती पक्ष मजबूत है और वही इसकी जान है। ये फिल्म गोवरिकर को फिल्मी कैरियर को संभाल सकती है जो ' मोहन जोदड़ो ' के बाद कुछ झटका खा गई है।

    13:56 (IST)08 Dec 2019
    100 करोड़ की फिल्म हुई फुस्स..

    बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' (Panipat Box Office Collection) ने पहले दिन केवल 3.5 से 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

    बजट के हिसाब से फिल्म ने काफी कम बिजनेस किया है। फिल्म बनाने में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत लगी है।

    11:51 (IST)08 Dec 2019
    अर्जुन और कृति फिल्म पानीपत में..

    मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ के किरदार में अर्जुन कपूर ने भी काफी मेहनत की है जो कि फिल्म में साफ झलकती है। पूरी फिल्म के दौरान मराठी लुक में कृति सेनन काफी खूबसूरत और कन्विंसिंग लग रही हैं।

    11:26 (IST)08 Dec 2019
    पानीपत: जानें फिल्म की बाकी स्टार कास्ट

    फिल्म के बाकी कलाकारों पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल, सुहासिनी मुले और नवाब शाह ने भी अपने किरदार को सही ढंग से निभाया है। ऐतिहासिक फिल्म होने के कारण फिल्म के कई डायलॉग्ज मराठी भाषा में है जिसके चलते अमराठी भाषियों को थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। नितिन देसाई का आर्ट डायरेक्शन शानदार है जिन्होंने फिल्म की भव्यता में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं अगर फिल्म में गानों की बात करें तो बड़े पर्दे पर एकबार फिर अजय अतुल की जोड़ी ने फिल्म में शानदार सॉन्ग दिए हैं।

    11:10 (IST)08 Dec 2019
    संजय दत्त की हो रही तारीफ, ट्रेलर लॉन्च से ही हो गई थी चर्चा शुरू..

    इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही जिस किरदार को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा थी वो था संजय दत्त का किरदार। संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरदार में खूब जमे और असल माइनों में फिल्म के हीरो साबित हुए। वहीं मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ के किरदार में अर्जुन कपूर ने भी काफी मेहनत की है जो कि फिल्म में साफ झलकती है। पूरी फिल्म के दौरान मराठी लुक में कृति सेनन काफी खूबसूरत और कन्विंसिंग लग रही हैं।

    11:10 (IST)08 Dec 2019
    आशुतोष ने किया पानीपत का निर्देशन

    निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में ये फिल्म बनी है। आशुतोष हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म पानीपत में भी उन्होंने ऐसा ही किया और अपने शानदार निर्देशन का लोहा मनवा दिया। आशुतोष ने फिल्म के छोटे से छोटे किरदारों पर काफी मेहनत की है जो कि फिल्म के शुरुआत से लेकर अंत तक साफ नजर आता है।

    Next Stories
    1 Panipat Full Movie Leaked Online to Download: इंटरनेट पर लीक हो गई पानीपत, Tamilrockers ने अर्जुन कपूर की फिल्म को बनाया निशाना
    2 Pati Patni Aur Woh Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने लीक कर डाली कार्तिक आर्यन की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर हो सकता है नुकसान
    3 Panipat Box Office Collection, Day 1 Updates: अर्जुन कपूर की पानीपत पर असर डालेगी कार्तिक आर्यन की कॉमेडी फिल्म?
    यह पढ़ा क्या?
    X