ताज़ा खबर
 

Panga Movie Review, Rating LIVE Updates: सेलेब्स और क्रिटिक्स ने कंगना का ‘पंगा’ देख किया रिएक्ट, जानें क्या बोली ऑडियंस

Panga Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates: 'पंगा' फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक्स और सेलेब्स के रिव्यूज सामने आ रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि- ये फिल्म टोटली शानदार है।

Panga Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates: कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी (शुक्रवार) को रिलीज हो चुकी है। इस स्पोर्ट्स फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था। इस फिल्म की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक्स और सेलेब्स के रिव्यूज सामने आ रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि- ये फिल्म टोटली शानदार है।

तो कोई इसे देखने के बाद कह रहा है- क्या कहें, कंगना ने कुछ छोड़ा ही नहीं बोलने के लिए। कंगना रनौत अपनी परफॉर्मेंस के साथ अपनी फिल्म के कंटेंट चुनाव के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा अपनी बेबाकी के लिए तो एक्ट्रेस पब्लिक में फेमस हैं ही। इसी के साथ ही कंगना का ये ‘पंगा’ स्पेशल गेस्ट को पसंद आया।

कंगना के अलावा इस फिल्म में पंजाबी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर जस्सी गिल भी हैं। जस्सी फिल्म में कंगना के पति की भूमिका में हैं। ये फिल्म है कबड्डी चैंपियन जया के बारे में। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे जया को अहसास होता है कि उसकी पहचान वक्त के साथ कहीं खो गई है।

रेलवे स्टेशन पर बैठी ट्रेन का इंतजार कर रहीं कुछ कबड्डी प्लेयर्स को देख कर जब कंगना उनके पास पहुंचती हैं तो वह लड़कियां जया को पहचान नहीं पातीं। यह बात जया के दिल को लग जाती है और अंदर तक झकझोर देती है। इसके बाद घर जाकर वह अपने पति से इस बारे में बात करती है। इस बीच उनका बेटा मासूमियत में अपने पिता से सवाल करता है कि ‘क्या मम्मी अब कमबैक नहीं कर सकतीं।’ बस इसी के बाद से कबड्डी में वापसी की कवायद शुरू हो जाती है।

Panga फिल्म स्टार कास्ट: कंगना रनौत, ऋचा चढ्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल।
Panga फिल्म डायरेक्टर: अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari)

Live Blog

Highlights

    17:39 (IST)24 Jan 2020
    स्पेशल मैसेज देती है कंगना की फिल्म

    फैंस कंगना की फिल्म देख कर बोल रहे हैं कि ये फिल्म सिर्फ फिल्म नहीं एक लव लेटर है आपकी मां के लिए। दर्शक फिल्म को खूब सराह रहे हैं। ट्विटर पर हर कोई कह रहा है कि इस फिल्म को अपनी फैमिली और खास कर मां के साथ देख कर आएं।

    17:00 (IST)24 Jan 2020
    फातिमा सना शेख ने सराहा फिल्म को...

    गुरुवार को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वहीं फिल्म को स्पेशल गेस्ट ने पॉजिटिव रिव्यू दिए थे। कई सेलेब्स ने भी जी भर के डायरेक्टर अश्विनी और एक्ट्रेस कंगना रनौत की खुल कर तारीफें कीं। फातिमा सना शेख ने भी फिल्म पंगा को खूब सराहा।

    16:08 (IST)24 Jan 2020
    कंगना रनौत ने फिल्म का किया जमकर प्रमोशन

    कंगना रनौत ने फिल्म पंगा का जमकर प्रमोशन किया। फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना कपिल शर्मा शो और बिग बॉस में फिल्म प्रमोट करते हुए नजर आईं। इस दौरान कंगना ने जमकर मस्ती को और फिल्म से जुड़े काफी किस्से शेयर किए।

    15:29 (IST)24 Jan 2020
    नीना गुप्ता ने बांधा समा

    60 साल की नीना गुप्ता फुलफॉर्म में नजर आ रही हैं। नीना एक के बाद एक हिट फिल्मों का हिस्सा बनकर बॉलीवुड में छाई हुई हैं। बता दें कि पंगा से पहले नीना गुप्ता को शुभ मंगल सावधान के लिए काफी सराहा गया था।

    14:43 (IST)24 Jan 2020
    कंगना रनौत का दिखा दम

    पंगा में एक बार फिर कंगना का दम  देखने को मिल रहा है। दर्शक सोशल मीडिया पर कंगना के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    13:49 (IST)24 Jan 2020
    नए साल पर मिला दर्शकों को तोहफा

    पंगा नए साल का नया सिनेमा है, इसे देखना खुद को जीवन की दौड़ में पूरे जोश से नया धक्का देने से कम नहीं है।

    12:05 (IST)24 Jan 2020
    पंगा को मिले इतने स्टार्स

    फिल्म पंगा को 4 से 4.5 तक स्टार रेटिंग्स दिए जा रहे हैं। कंगना रनौत की हर तरफ तारीफ हो रही है। फिल्म में कंगना यानी जया के पति बने हैं पंजाबी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर जस्सी गिल। जस्सी सिंपल शर्ट और पैंट में काफी पसंद किए जा रहे हैं। ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता का रोल भी शानदार बताया जा रहा है।   

    11:38 (IST)24 Jan 2020
    'जेन्युअनली वंडरफुल फिल्म'

    कंगना रनौत की फिल्म को देख कर विवेक अग्निहोत्री ने कहा- 'जेन्युअनली वंडरफुल फिल्म' उन्होंने आगे कहा- आप लोग भी कंगना की पंगा देखें वाकई ये फिल्म शानदार है।

    10:40 (IST)24 Jan 2020
    रंगोली ने कंगना की फिल्म का किया रिव्यू

    कगंना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर पंगा की खूब तारीफें की । उन्होंने लिखा- कंगना रनौत ने जया का किरदार निभाया। पूरी ईमानदारी के साथ। कंगना ने हंसाया रुलाया फील कराया।' इसी के साथ ही कंगना की सिस्टर ने उनकी फिल्म को 4 स्टार्स दिए।

    10:22 (IST)24 Jan 2020
    Panga के लिए अश्विनी अय्यर को मिल रही शाबाशी..

    पंगा को लेकर ट्विटर पर पोस्ट की बाढ़ सीआ गई है। पंगा को लेकर कहा जा रहा है कि बेस्ट फिल्मों में से एक फिल्म जो हाल के दिनों में मैंने देखी। कंगना रनौत सही मायनों में इस वक्त इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस हैं। ऋचा चड्ढा कमाल ब्रिलियंट, परफेक्ट कास्ट है अश्विनी अय्यर। 

    09:15 (IST)24 Jan 2020
    कंगना का 'पंगा' जबरदस्त, स्पेशल है मांओं के लिए..

    ‘पंगा’ एक मां पर आधारित कहानी है जो पहले एक कबड्डी खिलाड़ी थी लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों की वजह से सब छोड़ देती है। कंगना रनौत अपने इस चुनौतीपूर्ण कैरेक्टर को बहुत अच्छे से निभाती नजर आ रही हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब मूवी में कंगना का बेटा कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मोटिवेट करता है।

    08:58 (IST)24 Jan 2020
    स्पेशल स्क्रीनिंग में भी 'पंगा' ने लूटा गेस्ट का दिल..

    कंगना रनौत की 'पंगा' रिलीज कर दी गई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। गुरुवार को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वहीं फिल्म को स्पेशल गेस्ट ने पॉजिटिव रिव्यू दिए थे। कई सेलेब्स ने भी जी भर के डायरेक्टर अश्विनी और एक्ट्रेस कंगना रनौत की खुल कर तारीफें कीं। फातिमा सना शेख ने भी फिल्म पंगा को खूब सराहा।

    08:46 (IST)24 Jan 2020
    कंगना ने निभाया चुनौतीपूर्ण कैरेक्टर

    ‘पंगा’ एक मां पर आधारित कहानी है जो पहले एक कबड्डी खिलाड़ी थी लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों की वजह से सब छोड़ देती है। कंगना रनौत अपने इस चुनौतीपूर्ण कैरेक्टर को बहुत अच्छे से निभाती नजर आ रही हैं।

    22:17 (IST)23 Jan 2020
    जिंदगी की आम दिक्कतों को लेकर बनी है फिल्म

    कंगना रनौत की ये फिल्म जिंदगी और आम दिक्कतों को लेकर बनी है। यह वह दिक्कतें हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के दौरान आती हैं। पंगा सिनेमाघरों में जाकर देखें। अपने साथ साथ अपनी मां को भी ले जाएं ये फिल्म देखाने के लिए।

    21:21 (IST)23 Jan 2020
    ऋचा चड्ढा ने की अली फजल की तारीफ

    ऋचा चड्ढा ने अली फजल की तारीफ करते हुए कहा कि अली मेरा हमेशा से ही काफी ख्याल रखता है। अली एक स्वीटहार्ट है। ऋचा ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि एक बार मुझे शो के लिए रात 8 बजे पहुंचना था क्योंकि मुझे 8.30 बजे परफॉर्म करना था। इस दौरान अली शाम 6.30 बजे सभी के लिए कॉफी और कुकीज़ के साथ मेरे मनोबल बढ़ाने वहां पहुंच गए।

    20:39 (IST)23 Jan 2020
    कबड्डी प्लेयर की भूमिका ने नजर आ रही हैं कंगना

    फिल्म में कबड्डी के लिए जया की दीवानगी तब परवान चढ़ती है जब वो 32 साल की उम्र में खेल में वापसी करने का फैसला करती है। लेकिन राष्ट्रीय टीम में वापसी करना उसके लिए आसान नहीं होता है क्योंकि अब वो एक मां और पत्नी के रूप में घरेलू ज़िम्मेदारी भी संभाल रही होती

    19:49 (IST)23 Jan 2020
    दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की आलोचना को लेकर कंगना ने कही बड़ी बात

    कंगना ने दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की आलोचना की थीl इस बारे में जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने लाइन से बाहर कुछ नहीं कहा। कंगना ने कहा कि मुझे नहीं लगता था कि मैंने इस मामले में उनके साथ कोई 'पंगा' (खिलवाड़) किया है। मुझे लगता है कि यह सही समय है जब लोगों के भाव या विचारों को अभिव्यक्त करने देना चाहिए और उन्हें अपमानित नहीं करना चाहिए। मैंने जो भी कुछ कहा है वह लाइन से बाहर नहीं है।

    19:05 (IST)23 Jan 2020
    कंगना ने साधा इंदिरा जयसिंह पर निशाना

    पंगा एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर निशाना साधा है। इंदिरा ने कुछ दिन पहले ही निर्भया की मां से अपील की थी कि वे निर्भया से दुष्कर्म के दोषियों की सजा माफ कर दें। इस पर कंगना ने कहा कि उस लेडी (इंदिरा जयसिंह) को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो।

    18:31 (IST)23 Jan 2020
    पंगा एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द कर सकती हैं शादी

    पंगा एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की। ऋचा ने अपने शादी के प्लान के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि फिलहाल हम शादी को लेकर इंतजार कर रहे हैं समय को लेकर थोड़ा मसला फंस रहा है।

    17:56 (IST)23 Jan 2020
    फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना ने की पूरी मेहनत

    कंगना रनौत ने पंगा को प्रमोट करने  के लिए एड़ी चोटी का बल लगा दिया। कंगना टीवी के पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो और बिग बॉस में भी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आईं।

    17:34 (IST)23 Jan 2020
    क्या कंगना बन गई हैं कंट्रोवर्सी क्‍वीन

    कंगना ने इस फिल्म के ठीक पहले 'निर्भया' को लेकर बयान दिया और कहा कि दोषियों को चौराहे पर फांसी देनी चाहिए। इससे पहले उन्होंने सैफ अली खान को निशाने पर लेते हुए 'महाभारत' और 'वेद व्यास' तक का जिक्र किया। ऐसे में सवाल यह है कि क्या कंगना कंट्रोवर्सी क्‍वीन बन अपनी फिल्म'पंगा' को हिट करवाना चाहती हैं?

    17:15 (IST)23 Jan 2020
    नीना गुप्ता हैं खुश

    60 की उम्र के बाद नीना गुप्ता फिल्में भी ज्यादा कर रही हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस 60 की उम्र के बाद ज्यादा काम करने को लेकर काफी खुश हैं और उन्होंने अपने काम को लेकर कहा है कि मेरा टाइम आ गया है। बता दें कि नीना फिल्म पंगा में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं।

    16:24 (IST)23 Jan 2020
    दंगल एक्ट्रेस बोल पड़ीं- कंगना से प्यार हो गया है..

    एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी कंगना रनौत की फिल्म को खूब सराहा। उन्होंने कहा - 'क्या फिल्म है अमेजिंग, फिल्म का हर फ्रेम मुझे बहुत पसंद आया। अश्विनी और कंगना मुझे आपसे प्यार हो गया है।'

    15:50 (IST)23 Jan 2020
    कंगना रनौत के फैंस बोले- Mom को भी ये फिल्म दिखाओ...

    कंगना के एक फॉलोअर ने कहा -  'कंगना रनौत की ये फिल्म जिंदगी और आम दिक्कतों को लेकर बनी है। यह वह दिक्कतें हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के दौरान आती हैं। पंगा सिनेमाघरों में जाकर देखें। अपने साथ साथ अपनी मां को भी ले जाएं ये फिल्म देखाने के लिए।'

    15:38 (IST)23 Jan 2020
    Kangana का 'पंगा' देख, आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की एक्ट्रेस बोल पड़ीं...

    आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की एक्ट्रेस Maanvi 'Zyada' Gagroo ने  ट्टीव कर कहा-  'जया के रूप में कंगना रनौत जम रही हैं। उनकी परफॉर्मेंस कमाल है इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि हम उन्हें क्यों प्यार करते हैं। नीना गुप्ता आप अमेजिंक हो लविंग मॉम। ऋचा चड्ढा क्या काम किया है तुमने दिल गार्डन गार्डन हो गया मुबारक हो।'

    15:31 (IST)23 Jan 2020
    Panga: कंगना रनौत की फिल्म देख स्पीचलेस हुए लोग..

    एक यूजर ने लिखा- मीडया और फैन प्रेमियर के दौरान हम इस फिल्म को देखते वक्त एक दम स्पीचलेस हो गए। डायरेक्टर अश्विनी शुक्रिया इस फिल्म को बनाने के लिए। कंगना आपकी ये बेस्ट फिल्म है। बेस्ट परफॉर्मेंस है। आप लोगों को निगम श्रीवास्तव की फैमिली बहुत पसंद आएगी।24 जनवरी को इस मैजिक को देखना न भूलिएगा।'

    15:27 (IST)23 Jan 2020
    हर इंडियन कबड्डी के लिए दिखाए प्यार, अपनी मां के साथ देखकर आओ Panga

    ट्विटर पर ट्वीट्स का सिलसिला शरू हो चुका है जिसमें कंगना की भर भर के तारीफें की जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा- 'पंगा वो फिल्म है जिसका मैं काफी वक्त से इंतजार कर रहा था। मैं आर्ट का दीवाना हूं। ग्रेट कंटेंट, क्राफ्ट और परफॉर्मेंस। इस रिपब्लिक डे पर सभी भारतीय कबड्डी के लिए प्यार दिखाओ। अपनी मां को साथ लेकर जाओ ये फिल्म जरूर देखो।'

    15:23 (IST)23 Jan 2020
    कंगना की फिल्म हर महिला के लिए जरूरी..

    जिन्होंने कंगना की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देख ली है वह इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कंगना की फिल्म केलिए कहा जा रहा है ये टॉपिक जबरदस्त है। तो किसी ने कहा कि कंगना की इस फिल्म को हर एक महिला को देखना चाहिए । 

    Next Stories
    1 विवेक अग्निहोत्री बोले गद्दारों को खुलेआम सपोर्ट नहीं कर सकते, तो ऋचा चड्ढा ने किया पलटवार, बोलीं- टुकड़े-टुकड़े गैंग…
    2 ‘ऐसी औरतों की कोख से ही…’ दिल्ली गैंगरेप मामले में वकील इंदिरा जयसिंह पर बुरी तरह भड़कीं Kangana Ranaut
    3 Shylock Movie Review, Rating, and Release LIVE Updates: साउथ मेगास्टार Mammootty की स्क्रीन प्रेजेंस पर फैंस फिदा, निगेटिव रोल को लेकर फैंस ने किया रिएक्ट
    ये पढ़ा क्या?
    X