‘अमेरिका में मेरिल स्ट्रीप को नहीं छोड़ा गया तो हमारे यहां…’, दीपिका पादुकोण के JNU मसले पर बोलीं ऋचा चड्ढा

सच के साथ खड़े होने और सच बोलने की कीमत चुकाने और दीपिका के ट्रोल किए जाने को लेकर ऋचा अमेरिका में एक्ट्रेस मेरिल ट्रंप के साथ हुई घटना का जिक्र करती हैं। कहती हैं...

Richa Chadha, deepika padukone, panga, NRC, caa protest, deepika padukone jnu. jnu deepika, Richa Chadha Interviews News, Interviews News in Hindi, Latest Interviews News, Interviews Headlines,सीएए, रिचा चड्ढा, पंगा, एनआरसी,ऋचा इस वक्त अपनी फिल्म पंगा को लेकर चर्चा में हैं।

Rich Chaddha:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस वक्त अपनी फिल्म पंगा (Panga) को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। फिल्मों में अपनी अदायगी को लेकर जितनी चर्चा में रहती हैं उतनी ही उनकी बेबाक बोलने की छवि भी लाइम लाइट में रहती है। पिछले दिनों वह नागरिकता संशोधन कानून के विरोध करने को लेकर ट्रोल के निशाने पर रहीं। इसको लेकर ऋचा कहती हैं कि आपको बिना डरे बोलने की कीमत चुकानी पड़ती है। टाइम्स ग्रुप के दिए अपने इंटरव्यू में ऋचा ने कई सारी बातें बोली हैं।

छपाक फिल्म रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने के मसले पर बोलते हुए ऋचा ने कहा कि प्रजातंत्र में हर किसी को बात रखने का हक है। उन्होंने दीपिका के सायलेंट प्रोटेस्ट में हिस्से लेने की बात कहते हुए कहा, दीपिका का तो मुझे समझ में ही नहीं आया। उन्होंने तो एक सायलेंट प्रॉटेस्ट में भाग लिया। न उन्होंने नारे लगाए और न ही कोई बयान दिया।

ऋचा ने आगे कहा कि सच्चाई की बात करने पर आपको खामियाजा भुगतना पड़ता है। दीपिका की हुई आलोचना और एक स्टार के ऐसा करने को लेकर ऋचा ने कहा कहा,  तो इस तरह आप कहना क्या चाहते हैं कि स्टार्स को स्टूडेंट्स के साथ हुई हिंसा का हिस्सा होना चाहिए? आप जब भी हक या सच्चाई की बात करते हैं, तो आपको खामियाजा तो भुगतना पड़ता ही है।

सच के साथ खड़े होने और सच बोलने की कीमत चुकाने और दीपिका के ट्रोल किए जाने को लेकर ऋचा अमेरिका में एक्ट्रेस मेरिल ट्रंप के साथ हुई घटना का जिक्र करती हैं।  कहती हैं- जब मेरिल स्ट्रीप ट्रंप को चैलेंज करती हैं, तो उन्हें भी खूब ट्रोल किया जाता है। उनको कहा जाता है कि तुम अच्छी अभिनेत्री नहीं हो। उन्हें बुरी ऐक्ट्रेस करार दिया जाता है, तो फिर हमारे यहां क्या उम्मीद करें। सभी जानते हैं कि आवाज उठाने की कीमत चुकानी पड़ती है। ये सामाजिक तौर पर ज्यादा नहीं हो रहा बल्कि ऊपर से दबाव बनाया जा रहा है।

Next Stories
1 ‘दो बार तलाक, और तलाकशुदा महिला के साथ शादी’ खुद कौन सी फिल्म देखते हो इमरान खान, पूर्व पत्नी Reham Khan ने कसा पाक PM पर तंज
2 Panga Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की ‘पंगा’ ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़
3 Sejal Sharma Suicide: ‘पिता के हार्ट अटैक ने सेजल को हिला दिया था’, मानसिक रूप से तनाव में थी एक्ट्रेस
यह पढ़ा क्या?
X