ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की बहन ने दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बताया ‘बॉलीवुड का टुकड़े-टुकड़े गैंग’, कहा- देश की एक बेटी…

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में रंगोली ने एक फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हए दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर निशाना साधा है।

kangana ranaut, Deepika Padukone, Taapsee Pannu, Swara Bhasker, Deepika padukone latest news, taapsee pannu latest news, swara bhaskar latest news, Rangoli Chandel calls deepika member of tukde gang, Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel, Rangoli Chandel attack on Deepika Padukone Taapsee Pannu And Swara Bhasker, rangoli chandel calls them member of Tukde Gangदीपिका, तापसी और स्वरा पर भड़की रंगोली चंदेल

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन ट्वीट कर के सामाजिक और बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। इस बीच रंगोली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो का कोलाज शेयर किया है, जिसमें उपर दीपिका पादिकोण, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू की फोटो है और नीचे कंगन रनौत की फोटो है। इस पर कैप्शन देते हुए रंगोली ने लिखा वह इस तस्वीर से सहमत हैं और इन तीनों एक्ट्रेस को चिल्लर बॉलीवुड के ‘टुकडे़-टुकड़े गैंग’ का हिस्सा बताया और कहा कंगना देश की एक बेटी हैं और उनके लिए अकेली ही काफी हैं।

बता दें देश में इन दिनों सीएए और एनआरसी को लेकर माहौल काफी गरमाया हुआ है, ऐसे में जहां कुछ सेलिब्रिटी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं तो वहीं दीपिका, स्वरा और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेस इस मामले पर मुखर रूप से अपना विरोध जता चुकी हैं। अपनी फिल्म छपाक के रिलीज से पहले दीपिका जेएनयू में छात्रों का समर्थन करने पहुंची थीं जहां सरकार के विरोध में नारे लगाए जा रहे थे, जिसके बाद उनको और उनकी फिल्म को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा था।

वहीं स्वरा भास्कर सरकार के खिलाफ अपनी आवाज अक्सर उठाती रहती हैं, हाल ही में वाराणसी पहुंची स्वरा ने एक सभा को संबोधित करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला था। तापसी पन्नू भी सोशल मु्द्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वहीं इनके उलट कंगना रनौत इन सब मुद्दों में सरकार का समर्थन करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जो जेएनयू और सीएए-एनआरसी मामले में सरकार का विरोध कर रहे हैं, उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि हर एक को अपनी राय रखने का अधिकार है लेकिन मैं किसी भी तरह टुकडे़-टुकड़े गैंग का समर्थन नहीं करती हूं।

फिल्मों की बात करें तो 24 जनवरी को कंगना की फिल्म पंगा रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने एक 32 साल की महिला कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो इस साल तामिलनाडू की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यौन शोषण मामले में मुंबई पुलिस ने मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर दर्ज किया मुकदमा
2 सलमान खान से टकराए मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, ट्रैफिक सिग्नल पर दिखे साथ
3 AGS Enterprises की संपत्तियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, साउथ एक्टर विजय से भी पूछताछ
IPL 2020 LIVE
X