ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट ने अमिश देवगन पर लगाए अमित शाह के लिए बैटिंग करने के आरोप, देखें- क्या मिला ज़वाब

डिबेट के दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एंकर अमिश देवगन पर अमित शाह के लिए बैटिंग करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने यह भी कहा कि अमिश जी मुझे लगता है मोदीजी की तरह आप भी तुकबंदी करने लग गए हैं।

amish devgan, news 18 debate show, congress leader alok sharmaअमिश देवगन को पैनलिस्ट ने यह भी कहा कि वो मोदीजी की तरह तुकबंदी क्यों कर रहे हैं

कल (06 नवंबर को) न्यूज 18 इंडिया की डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एंकर अमिश देवगन पर अमित शाह के लिए बैटिंग करने का आरोप लगा दिया। दरअसल न्यूज़ 18 इंडिया के डिबेट शो ‘आर-पार’ में गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे पर डिबेट थी। इस डिबेट में भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी , संगीत रागी और कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा शामिल थे।

डिबेट के बीच में अमिश देवगन ने आलोक शर्मा से पूछा, ‘आलोक जी, मेरा बड़ा सवाल कांग्रेस पार्टी से यही है कि बंगाल में आप पॉलिटिकली कंगाल हैं और आपको कोई उम्मीद नहीं है इसलिए आप लड़ाई भी नहीं लड़ना चाह रहे हैं ?’ इसपर आलोक शर्मा ने कहा, ‘अमिश जी मुझे लगता है मोदीजी की तरह आप भी तुकबंदी करने लग गए हैं।’ तो अमिश देवगन बोले, ‘मेरा सवाल है आपको बुरा लग सकता है लेकिन जवाब दे दीजिए।’ इसके बाद आलोक शर्मा घुसपैठ को लेकर केंद्र और अमित शाह पर निशाना साधने लगे।

एंकर अमिश देवगन बोले ,’आपके सारे सवाल अमित शाह से हैं, मैंने बंगाल में आपकी कंगाली पर सवाल पूछा था।’ इसपर कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा बोले, ‘आप जो सवाल पूछ रहे हैं मैं समझ रहा हूं आज अमित शाह जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई है, स्वाभाविक है आप उनके लिए बैटिंग करें।’

 

आलोक शर्मा को जवाब देते हुए अमिश देवगन बोले, ‘मेरे को अमित शाह के लिए बैटिंग करने की जरूरत नहीं है, अमित शाह अपने लिए बैटिंग कर लेंगे। मैं ये आपसे पूछ रहा हूं आप अपने लिए बैटिंग करने के लिए तैयार क्यों नहीं है?’ इसके बाद आलोक शर्मा ने फिर से पत्रकारों पर बैटिंग करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने फिर से अमित शाह का जिक्र शुरू कर दिया तो अमिश देवगन ने कहा, ‘अमित शाह तो अपनी पार्टी के लिए बैटिंग कर रहे हैं, अमित शाह को छोड़िए थोड़ी देर के लिए।’

कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा अमिश देवगन को जवाब देते हुए बोले, ‘मुझे लगता है मैंने देश के गृहमंत्री से सवाल पूछा है, आपसे नहीं पूछा। लेकिन आप जवाब देंगे, शायद गृहमंत्री की नुमाइंदगी आप ही कर रहे हैं।’ दरअसल देश के गृहमंत्री अमित शाह बृहस्पतिवार को बंगाल के दौरे पर पहुंचे थे जहां वो भाजपा कार्यकर्ताओं के मिले और शुक्रवार को दक्षिणेश्वर मंदिर के भी दर्शन किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिलीज हुआ अजय हुड्डा का गाना ‘पेरासिटामोल’, सालों बाद एक साथ नजर आए ‘बहु काले की’ फेम अजय हुड्डा और अनु कादियान
2 Bigg Boss 14: घर में दोबारा आ सकतीं हैं कविता कौशिक! शर्त- सेलेब्रिटी पैनल को करना होगा इंप्रेस
3 ‘द कपिल शर्मा शो’ के बीच से बाय बोलकर जाने लगे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है पूरा मामला