scorecardresearch

Panchayat 2: रिलीज से पहले ही यहां लीक हो गई ‘पंचायत 2’ वेब सीरीज, Amazon Prime ने उठाया ऐसा कदम

पंचायत का सीजन 2 पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुका था, जिसके कारण मेकर्स को तय शेड्यूल से पहले इसे रिलीज करना पड़ा।

Panchayat Season 2 | Panchayat 2 Release Date | amazon prime video
पंचायत सीजन 2

पंचायत-2 वेब सीरीज रिलीजिंग डेट से दो दिन पहले ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज कर दी गई है। पहले इस सीरीज को 20 मई को रिलीज करने की खबर सामने आ आई थी, लेकिन अब मेकर्स ने तय तारीख से पहले 18 मई को ही इसे रिलीज कर दिया। इस बात से फैंस काफी खुश हैं और अपनी फेवरेट वेब सीरीज का लुत्फ उठा रहे हैं।

क्यों लिया ये फैसला? दरअसल बताया जा रहा है कि पंचायत का सीजन 2 पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुका था, जिसके कारण मेकर्स को तय शेड्यूल से पहले इसे रिलीज करना पड़ा। पंचायत-2 कथित तौर पर Worldfree4u, Tamilrockers इत्यादि जैसी कुख्यात पायरेसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया था। कहा जा रहा है कि टेलीग्राम पर भी सीजन 2 लीक हो गया था। जिसके कारण मेकर्स ने ये फैसला लिया।

सीरीज के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी। जिसके बाद फैंस काफी खुश हो गए। कई लोग इस सीरीज को देख चुके हैं, सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी जोश दिखाई दे रहा है। ट्विटर पर भी पंचायत सीजन 2 की जमकर तारीफ हो रही है। कई लोगों ने इस सीजन को पहले सीजन से बेहतर बताया है, वहीं कई लोगों का कहना है कि इस बार स्टोरी लाइन पहले से भी बढ़िया है।

दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा में एकबार फिर से जितेंद्र कुमार, फुलैरा गांव में संघर्ष करते नजर आएंगे। हालांकि पहले सीजन के अंत तक उन्हें गांव और गांव वालों की आदत पड़ गई थी। एक बार फिर जितेंद्र समेत रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों को देखने का मौका मिल रहा है।

पंचायत को TVF ने बनाया है। जिसका हर किरदार अपने आप में काफी खास है। इस वेब सीरीज के हर एक एपिसोड की कहानी अभिषेक त्रिपाठी, मंजू देवी, विकास और बृज भूषण दुबे के ईर्द-गिर्द ही घूमती है।

पंचायत का पहला सीजन दो साल पहले अप्रैल 2020 में अमेजन प्राइम पर आया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। पहले सीजन को IMDB में 10 में से 8.8 रेटिंग मिली थी।अब ठीक दो साल बाद टीवीएफ एक बार फिर मनोरंजन का पिटारा लेकर आया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट