X

Paltan Box Office Collection Day 4: ‘बॉर्डर’ से हो रही जेपी दत्ता की ‘पलटन’ की तुलना, बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म की जंग

Paltan Box Office Collection Day 4: इस फिल्म को देशभर में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। लेकिन दर्शकों ने इस फिल्मों फिल्म बॉर्डर जितना प्यार नहीं दिया। उल्टा लोगों ने जमकर इस फिल्म की तुलना जेपी दत्ता की बाकी बनाई फिल्मों से की। जेपी दत्ता की बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी वॉर बेस्ड थी और मल्टीस्टारर भी थी...

Paltan Box Office Collection Day 4: ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्में बनाने वाले जेपी दत्ता इस बार दर्शकों के लिए अपनी ‘पलटन’ लाए हैं। ‘पलटन’ एक वॉर ड्रामा बेस्ड फिल्म है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ, लव सिन्हा, गुरमीत चौधरी और सोनू सूद हैं। लेकिन जेपी दत्ता की ये मल्टीस्टारर फिल्म दर्शकों को थिएटर की तरफ खींच लाने में कुछ खास कामयाब नहीं हो पाई है। अभी तक फिल्म ‘पलटन’ ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। रिलीज होने से पहले इस फिल्म से 2-3 करोड़ रुपए की कमाई करने की उम्मीदें लगाई गई थीं। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

आपको बता दें, फिल्म में काफी पैसा खर्च किया गया है। फिल्म की प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ की रही। वहीं फिल्म की ऐड कॉस्ट 7 करोड़ रुपए थी। कुल मिला कर फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपए का रहा। इस फिल्म को देशभर में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। लेकिन दर्शकों ने इस फिल्मों फिल्म बॉर्डर जितना प्यार नहीं दिया। उल्टा लोगों ने जमकर इस फिल्म की तुलना जेपी दत्ता की बाकी बनाई फिल्मों से की।

जेपी दत्ता की बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी वॉर बेस्ड थी और मल्टीस्टारर भी थी, लेकिन फिर भी फिल्म ‘पलटन’ दर्शकों पर वो ‘बॉर्डर’ वाला जादू नहीं चला पाई। बता दें, इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे, ईशा गुप्ता और सोनल चौहान जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।

बता दें, इस फिल्म के सामने हॉलीवुड फिल्म THE NUN खड़ी है जो कि सिनेमाघरों में राज कर रही है। फये हॉलीवुड हॉरर फिल्म दर्शकों को खूब डरा रही है और उनका मनोरंजन कर रही है। ऐसे में फिल्म पलटन की हालत बॉक्स ऑफिस पर काफी चिंताजनक है। द नन ने अपनी ओपनिंग डे पर ही आठ करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं अपनी रिलीज के पहले दिन पलटन ने 1 करोड़ 25 लाख का कारोबार किया था।

  • Tags: Paltan,
  • Outbrain
    Show comments