B Praak के वीडियो में दिखेगा श्वेता तिवारी की बेटी का निराला अंदाज, सामने आईं पलक तिवारी की बोल्ड तस्वीरें

इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद अब श्वेता की बेटी पलक एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

Shweta Tiwari, Palak Tiwari, Shweta Tiwari's daughter Palak
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (फोटो सोर्स- पलक इंस्टा)

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। कुछ वक्त पहले ही पलक ने ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। लंबे समय से खबरें चल रही थीं कि जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ये खबरें तब से थीं जब सारा अली खान और जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में आने की तैयारियां कर रही थीं।

इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद अब श्वेता की बेटी पलक एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। अपने पहले गाने में ही पलक तिवारी बी प्राक के साथ काम करती दिखेंगी। वहीं पलक के साथ इस वीडियो में हार्डी संधू भी होंगे।

इसके साथ ही म्यूजिक वीडियो से पलक का धमाकेदार फर्स्ट लुक सामने आया है। इस बारे में खुद पलक की मां श्वेता तिवारी ने बताया। बता दें, पलक के म्यूजिक वीडियो में संगीत बी प्राक का है वहीं इस गाने को जानी ने अपने शब्दों में पिरोया है। ये गाना 30 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।

श्वेता तिवारी ने बेटी का वीडियो पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। अपने इंस्टा पोस्ट पर श्वेता ने कहा- ‘प्राउड मोमेंट, हे ईश्वर, आखिरकार वो वक्त आ गया। पलक तिवारी का पहला म्यूजिक वीडियो हार्डी संधू के साथ ‘बिजली-बिजली।’ 30 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।’

श्वेता ने आगे कैप्शन में लिखा- ‘ये किसी सपने से कम नहीं है कि पलक लेजेंड डायरेक्टर अरविंद खैरिया के साथ काम कर रही है और उस गाने पर परफॉर्म कर रही है जिसे जाने-माने जानी ने लिखा है और बी प्राक ने संगीत दिया है।’

पलक तिवारी ने भी एक पोस्ट अपने ऑफीशिल इंस्टा से फैंस के साथ शेयर किया है। कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आखिर वक्त आ गया, कि मैं अपना लुक रिवील करूं। मेरा पहला म्यूजिक वीडियो, रिलीज हो रहा है 30 अक्टूबर। अरविंद खैरिया के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा सपना था।’

श्वेता और पलक के इस पोस्ट पर और भी कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। कई स्टार्स कमेंट करते हुए उन्हें बधाई देते नजर आए। पलक के पोस्ट पर बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने कमेंट किया- ‘अमेजिंग पलक, बधाई हो।’ वहीं अर्जुन बिजलानी ने भी कमेंट कर श्वेता तिवारी को मुबारकबाद दी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु