ताज़ा खबर
 

Pakkiri Box Office Collection Day 3: साउथ इंडियन फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार, बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही धनुष की ‘Pakkiri’

Pakkiri Box Office Collection: फिल्म का दर्शकों पर शानदार इंपेक्ट पड़ रहा है। ऐसे में Pakkiri का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा खासा हो रहा है। बिजनेस के मामले में फिल्म अच्छी कमाई कर ही है। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने...

Pakkiri Box Office Collection Day 3, Worldwide Total collection of Phakkiri, Pakkiri Movie 3rd Day Collection, Pakkiri Box Office Collection, और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें, Pakkiri Box Office Collection, Pakkiri Box Office Collection DAY 3, Pakkiri Box Office Collection day 3, entertainment news, Dhanush movie Pakkiri, Pakkiri Box Office Collection, bollywood news, television news, entertainment newsPakkiri Box Office Collection Day 3: फिल्म में मेजीशियन बने धनुष

Pakkiri Box Office Collection: इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें एक्टर धनुष की साउथ इंडियन फिल्म Pakkiri भी है। 21 जून को रिलीज हुई धनुष की ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है। कॉमेडी एडवेंचर फिल्म Pakkiri को केन स्कॉट ने डायरेक्ट और निकोलस संग अभयनंद सिंह, सौरभ गुप्ता और समीर गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में धनुष के अलावा एरिन मॉरियरटी (Erin Moriarty) मेन लीड रोल में हैं।

फिल्म का दर्शकों पर शानदार इंपेक्ट पड़ रहा है। ऐसे में Pakkiri का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा खासा हो रहा है। बिजनेस के मामले में फिल्म अच्छी कमाई कर ही है। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 2.3 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म को दर्शक अच्छा रिव्यू दे रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन में यूएस में इस फिल्म ने 4 करोड़ रुपए कमाए हैं। सेकेंड डे पर चेन्नई में इस फिल्म ने 90 लाख की कमाई की है। तमिलनाडु में फिल्म ने 10 करोड़ और वर्ल्डवाइड फिल्म 12 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। अब तीसरे दिन फिल्म की कितनी कमाई हुई इस ओर सबकी नजर बनी हुई है।

यह फिल्म Roman Puertolas की नोवल पर आधारित है। यह कहानी एक स्ट्रीट मेजीशियन की है। फिल्म में दिखाया जाता है कि एक बार मेजीशियन के साथ एक घटना होती है जो कि उसकी पूरी जिंदगी ही बदल देती है। अब उसकी इस नई लाइफ उसे कैसे कैसे रंग दिखाती है, फिल्म में ये देखना काफी दिलचस्प है।

बता दें, 21 जून को ही शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ भी रिलीज हुई है। इस फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। लव के डोज से लेकर मार धाड़ तक फिल्म में सब कुछ दिखाया गया है। ऐसे में Pakkiri के आगे शाहिद की फिल्म का जलवा कायम है। आने वाले दिनों में देखना कापी दिलचस्प है कि दोनों फिल्में एक दूसरे को कितना और कहां तक कॉम्पिटीशन देती हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रास्ते में ही गालियां देने लगती’, जब कुमार सानू ने पत्नी पर लगाए थे ऐसे आरोप
2 Kumkum Bhagya: जबरदस्त मोड़ पर हाई वॉल्टेज ड्रामा, गन पॉइंट पर रिया, खतरे में प्रज्ञा की दूसरी बेटी
3 ‘एथे असले दी लोड़ नी कोई’ गाना देख ट्रोल ने किया गंदा कमेंट, Sapna Choudhary की बहन ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब
ये पढ़ा क्या?
X