ताज़ा खबर
 

मनीषा कोईराला की फिल्म डियर माया में अहम रोल में नजर आएंगी पाकिस्तानी वीजे महीदा इमाम

पाकिस्तानी वीजे मदीहा इमाम आगामी बॉलीवुड फिल्म 'डियर माया' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में मनीषा कोइराला अहम रोल में हैं। '
मनीषा कोइराला फिल्म डियर माया से ​बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

पाकिस्तानी वीजे मदीहा इमाम आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘डियर माया’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में मनीषा कोइराला अहम रोल में हैं। ‘डॉन डॉट कॉम’ के मुताबिक, मदीहा ने कहा, “मेरा किरदार शिमला में रहने वाली 16 वर्षीया अन्ना नाम की लड़की का है।”

उन्होंने कहा, “वह बहुत प्यारी, मासूम लड़की है, उसकी सबसे अच्छी दोस्त का नाम इरा है। अन्ना ऐसी महिला के बारे में जानना चाहती है, जो पड़ोस में रहती है और 20 वर्षो से अपने घर से नहीं निकली है।”

मदीहा ने कहा कि वह इसे रोमांस या कॉमेडी नहीं कह सकतीं। वेबसाइट ‘डॉन डॉट कॉम’ के मुताबिक, यह फिल्म भटनागर की निर्देशन वाली पहली फिल्म है और यह दिलचस्प है कि मदीहा फिल्म में भटनागर के साथ हैं।

उन्होंने ने बताया, “निर्देशक फिल्म के लिए किसी की तलाश में थे। उन्होंने मुझे एक शो की ऑनलाइन मेजबानी करते हुए देखा, कुछ एपिसोड्स देखने के लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया।” मदीहा ने कहा कि यह अचानक था और इसके लिए वह मना नहीं कर सकीं। वीजे फिलहाल पाकिस्तान में फिल्म का प्रचार कर रही हैं।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.