ताज़ा खबर
 

मुल्क’ देख क्या सोच रहे पाकिस्तानी, देखिए बॉर्डर पार वालों का रिएक्शन

अनुभव सिन्हा ने इससे पहले शाहरूख खान की फिल्म रा.वन को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। अनुभव ने अपनी नई फिल्म मुल्क के लिए एक पावरफुल स्टारकास्ट को चुना है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, रजत कपूर, मनोज पाहवा और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे मौजूद हैं।अनुभव इस फिल्म के बाद एक सटायर कॉमेडी की शूटिंग भी निपटा चुके हैं।

यूट्यूब पर वीडियो बनाकर कई पाकिस्तानियों ने दी इस फिल्म को लेकर राय

फिल्म मुल्क का ट्रेलर लॉन्च होने के साथ ही ये फिल्म विवादों में घिर गई थी। ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म को जहां कई लोग ट्रोल कर रहे हैं वहीं कई लोग एक बेहद संवेदनशील और बोल्ड मुद्दे पर कहानी कहने के लिए फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की तारीफ कर रहे हैं। अनुभव सिन्हा साफ कर चुके हैं कि उनकी फिल्म पॉलिटिकल नहीं है बल्कि एक सामाजिक मुद्दे को दिखाने की कोशिश कर रही है इसके बावजूद उन्हें ट्रोल किया गया है। अनुभव के मुताबिक, ये फिल्म एक परिवार की कहानी है जो टेरर प्लॉट में फंस जाता है और उनके साथ किस तरह की परिस्थितियां सामने आती है, यही इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। अपने कंटेंट के चलते सुर्खियों में रही ये फिल्म पाकिस्तान भी पहुंच गई है। कई पाकिस्तानी लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अपना रिव्यू दे रहे हैं।

इस ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद ऋषि कपूर को भी ट्वीटर पर काफी ट्रोल किया गया। देश में यूं भी आर्टिस्ट्स और फिल्मकारों के लिए काफी परेशानी भरा समय चल रहा है। हाल ही में योगी आदित्यनाथ पर बनने वाली एक फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ था लेकिन फिल्म के फस्ट लुक के सामने आते ही इस फिल्म के डायरेक्टर पर भाजपा के एक नेता ने एफआईआऱ दर्ज करा दी जिससे परेशान होकर डायरेक्टर ने इस प्रोजेक्ट को ही बंद कर दिया। एक ऐसे वातावरण में मुल्क के 53 साल के डायरेक्टर के लिए एक संवदेनशील मुद्दे पर फिल्म बनाना काफी मुश्किल रहा लेकिन अनुभव ट्रोल्स से बिलकुल भी विचलित नहीं हैं।

गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा ने इससे पहले शाहरूख खान की फिल्म रा.वन को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। अनुभव ने अपनी नई फिल्म मुल्क के लिए एक पावरफुल स्टारकास्ट को चुना है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, रजत कपूर, मनोज पाहवा और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे मौजूद हैं।अनुभव इस फिल्म के बाद एक सटायर कॉमेडी की शूटिंग भी निपटा चुके हैं। इस फिल्म का नाम ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ होगा। ये फिल्म भी मल्टीस्टारर होगी और फिल्म में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा और रिचा चड्ढा और सायरस बरोचा जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App