ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘आई हूं यूपी-बिहार लूटने’ पर पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा ने जमकर लगाए ठुमके

माहिरा खान वीडियो में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। फिल्म 'शूल' में यह गाना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था जो काफी पॉपुलर हुआ था।

Author नई दिल्ली | March 28, 2018 11:58 AM
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपने दिए एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। माहिरा ने इंटरव्यू में बताया कि वह कभी बॉलीवुड में आना ही नहीं चाहती थीं, उनका पूरा फोकस पाकिस्तान में ही काम पर रहा। इसी बीच, सोशल मीडिया पर माहिरा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माहिरा खान ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, माहिरा अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में बॉलीवुड फिल्म ‘शूल’ के पॉपुलर गाने ‘आई हूं यूपी-बिहार लूटने’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

माहिरा खान वीडियो में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘शूल’ में यह गाना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था, जो काफी पॉपुलर हुआ। माहिरा के वायरल हो रहे डांस वीडियो को फैन्स पसंद करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘रईस’ से डेब्यू किया था। शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Mahira Khan, Mahira Khan controversy, Mahira Khan love, mahira khan life, Mahira khan ranbir kapoor, mahira khan controversies, mahira khan movies, mahira khan raees, mahira khan second marriage, mahira khan bollywood

माहिरा खान अपने बयानों और पोस्ट के कारण भी चर्चा में रह चुकी हैं। कुछ समय पहले माहिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें एयरपोर्ट पर अपमान का सामना करना पड़ता है, क्योंकि वह पाकिस्तान से हैं। इसके अलावा, माहिरा खान की रणबीर कपूर के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद माहिरा सुर्खियों में रही थीं। माहिरा मूल रूप से पाकिस्तान की हैं, लेकिन भारत में भी उनके फॉलोअर्स हैं। माहिरा खान की साल 2006 में लॉस एंजिलिस में अली नाम के शख्स से मुलाकात हुई थी, जिससे परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने निकाह किया था। करीब 8 साल एक साथ रहने के बाद माहिरा का तलाक हो गया। माहिरा को अली से एक बेटा भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App