ताज़ा खबर
 

पाक कलाकार अदनान सिद्दीकी और सजल एली को मिला वीजा, पूरी करेंगे फिल्म ‘मॉम’

सूत्रों के अनुसार- पिछले चार सालों से टीम फिल्म के फाइनल शेड्यूल को पूरा करने का इंतजार कर रही है। सितंबर में उरी हमलों के बाद सजल और अदनान के वीजा रिक्वेस्ट को कई बार रिजेक्ट किया गया था।

अदनान सिद्दीकी और सजन एली को मिला भारत आने के लिए वीजा।

सिनेमा प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। भारत सरकार ने दो पाकिस्तानी एक्टर्स को वीजा दे दिया है। अब दोनों अपनी बॉलीवुड फिल्म को पूरा कर पाएंगे। भले ही माहिरा खान शाहरुख खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म रईस का प्रमोशन भारत में नहीं कर पा रही हैं मगर उनके पाकिस्तानी साथी कलाकारों अदनान सिद्दीकी और सजल एली को अपनी फिल्में पूरी करने के लिए वीजा मिल गया है। दोनों श्रीदेवी की फिल्म मॉम में नजर आएंगे। फिल्म में अदनान श्रीदेवी के पति का जबकि सजल उनकी सौतेली बेटी का रोल निभाएंगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार दोनों फरवरी में फिल्म का क्लाइमैक्स और गाना शूट करने के लिए आएंगे। उन्हें आसानी से वीजा नहीं मिला है।

सूत्रों के अनुसार- पिछले चार सालों से टीम फिल्म के फाइनल शेड्यूल को पूरा करने का इंतजार कर रही है। सितंबर में उरी हमलों के बाद सजल और अदनान के वीजा रिक्वेस्ट को कई बार रिजेक्ट किया गया था। अब टीम 14 फरवरी तक इसके शेड्यूल को खत्म करने के बारे में प्लान कर रही है। फिल्म मई में रिलीज होगी। एक्टर विकास वर्मा फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने कहा- हां, उन्हें (सजल और अदनान) को फाइनली वीजा मिल गया है। यह बहुत महत्वपूर्ण सीन है और हम फिल्म को पूरा करने के लिए आगे की तैयारियां कर रहे हैं। मॉम एक ड्रामा फिल्म है। जिसमें एक सौतेली मां का अपनी 18 साल की बेटी के साथ लड़ाई को दिखाया गया है। एक्ट्रेस श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के चलते हाल ही में अभिनेत्री माहिरा खान ने रईस के प्रमोशन न करने को लेकर खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है कि वह अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन से दूर है। माहिरा ने कहा उन्हें इस बात का बहुत बुरा लग रहा है कि उन्होंने फिल्म रईस के लिए बहुत मेहनत की थी और वह इस फिल्म के प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

माहिरा खान ने कहा कि रईस उनके लिए बेहद ही स्पेशल है। उन्होंने भी उतनी ही लगन और मेहनत से फिल्म में काम किया है जितना की शाहरूख खान ने किया। उन्होंने कहा कि अगर आप किसी प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर तो आप उसका रिजल्ट भी देखना चाहेंगे।

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Next Stories
1 पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाशदीप सैगल ने कहा- शो में केवल मसाला देने वाले होते हैं नोटिस
2 Bigg Boss10: मनवीर को मिला दिलदार, वफादार का टैग तो मनु को चापलूस, लोपा को ड्रामेबाज और रोहन को काबिल
3 Bigg Boss10: शाहरुख ने खोला अपने और सलमान के बारे में अब तक छिपा राज, शो में सनी लियोनी बनीं करण-अर्जुन की मां
ये पढ़ा क्या?
X