ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान बोलीं- बॉलीवुड कभी आना ही नहीं चाहती थी, फोकस हमेशा पाकिस्‍तान रहा

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर बात करते हुए माहिरा ने बताया कि वह उस वक्त काफी निराश और दुखी हो गई थीं, गुस्सा भी आया लेकिन अब सब बातों को पीछे छोड़ दिया है। एक इंटरव्यू में माहिरा खान ने कहा कि 'बॉलिवुड मेरा लक्ष्य नहीं था।

Mahira Khan, Fawad Khan, Pakistani artiste, ban, India, Pakisatni superstars, movies, releasing, Karan Johar, Ae Dil Hai Mushkil, Aishwarya Rai Bachchan, Ranbir Kapoor, Anushka Sharma, Mahira, film Raees, Shah Rukh Khan, movement in India, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international news, trending news, twitter news, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattaपाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपने एक इंटरव्यू की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। इंटरव्यू में माहिरा ने बताया कि वह कभी बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थीं, उनका फोकस हमेशा से पाकिस्तान रहा है। इससे पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान उस वक्त चर्चा में आई थीं उन्हें भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन का असर झेलना पड़ा था। उस वक्त शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस और रणबीर सिंह स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हो रही थी। जहां ‘रईस’ में माहिरा ने शाहरुख खान के अपोजिट रोल प्ले किया था तो वहीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान नजर आए थे। इन दोनों ही पाकिस्तीनी स्टार्स को बैन के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन की वजह से माहिरा ‘रईस’ के प्रमोशनल इवेंट्स में भी शामिल नहीं हो पाई थीं। हाल ही में बीबीसी यूके को दिए एक इंटरव्यू में माहिरा खान ने कहा कि ‘बॉलिवुड मेरा लक्ष्य नहीं था। आप कह सकते हैं कि मैं यहां और फिल्में कर सकती थी लेकिन ‘रईस’ के ठीक बाद मैंने ‘वरना’ के लिए काम करना शुरू कर दिया था।’

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर बात करते हुए माहिरा ने बताया कि वह उस वक्त काफी निराश और दुखी हो गई थीं, गुस्सा भी आया लेकिन अब सब बातों को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि ‘अब मैं समझ गई हूं कि गुस्सा मुझे कभी एक बेहतर ऐक्टर नहीं बना सकता है। यह निजी तौर पर मेरा कुछ भला नहीं कर सकता है इसलिए उस बात को मैंने अब पीछे छोड़ दिया है।’ माहिरा आगे कहती हैं, ‘बैन लगने के पहले ही मैंने यहां काम शुरू कर दिया था। मेरा फोकस हमेशा पाकिस्तान ही था।’

बता दें कि ‘रईस’ फिल्म जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज होने से पहले उड़ी आतंकी हमला हुआ था जिसमें भारत के 19 सैनिक शहीद हो गए थे। इसके बाद बाद में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था लेकिन इसके बाद भी पाक की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन होता रहा। तब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर जाने के लिए कहा था। इसके अलावा पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्मों में बैन करने की भी मांग तेज हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान की महिला फैंस के बारे में कही ये बात
2 VIDEO: सुई धागा की शूटिंग के लिए यूपी पहुंचे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा, बस की छत पर बैठ कर किया सफर
3 अनुष्‍का शर्मा ने दुनियाभर में रोशन किया नाम, फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में इकलौती बॉलीवुड एक्‍ट्रेस
ये पढ़ा क्या...
X