ताज़ा खबर
 

‘पाकीजा’ एक्ट्रेस गीता कपूर को अस्पताल में भर्ती करा बेटा फरार, पैसों के लिए मां को करता था ‘टॉर्चर’

फिल्म पाकीजा में अहम भूमिका निभा चुकीं पूर्व फिल्म एक्ट्रेस गीता कपूर का बेटा राजा कपूर अपनी 58 साल की मां को अस्पताल में भर्ती कर फरार हो गया।

Pakeezah, Geeta Kapoor, Hospital, abandon, abandoned, son, left, Police, blood pressure, junior artist, old, beat, Ramesh Taurani,Pooja,Goregaon,Ashoke Pandit,Raja, Bollywood news in Hindi, Entertainment News in Hindiफिल्म पाकीजा में अहम भूमिका निभा चुकीं पूर्व फिल्म एक्ट्रेस गीता कपूर का बेटा राजा कपूर अपनी 58 साल की मां को अस्पताल में भर्ती कर फरार हो गया।

फिल्म पाकीजा में अहम भूमिका निभा चुकीं पूर्व फिल्म एक्ट्रेस गीता कपूर का बेटा राजा कपूर अपनी 58 साल की मां को अस्पताल में भर्ती कर फरार हो गया। कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकीं गीता पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम रह चुकी हैं। गीता की पिछले महीने तबियत खराब हो गई थी। जिसके बाद उनके बेटे राजा कपूर ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। 21 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद गीता के बेटे राजा वापस नहीं आए। पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि जिस घर में राजा रहा था वह उस घर को भी छोड़कर जा चुका है। अब यह मां अपने बेटे का इंतिजार कर रही है।

बता दें कि गीता को रक्तचाप की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उनके बेटे से फीस जमा करने को कहा गया तो वह एटीएम लेकर पैसे निकालने गया और फिर वापस नहीं आया। क्योंकि उनकी हालत काफी नाजुक थी तो एसआरवी अस्पताल के डॉक्टर्स ने इलाज करना जारी रखा। अस्पताल प्रसाशन ने उनके बेटे से संपर्क करने की कई कोशिशें की लेकिन वे नाकाम रहे। डीएनए की खबर के मुताबिक गीता को अस्पताल में भर्ती हुए एक महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है और उनका चिकित्सा बिल डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा हो गया है। अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बातचीत में उन्होंने कहा- क्योंकि मैं उसे अय्याशी के लिए पैसे नहीं देती थी इसलिए वह अक्सर मुझे पीटा करता था।

रिपोर्ट के मुताबिक गीता ने बताया कि उनका बेटा उन्हें 4 दिन में एक बार ही खाना दिया करता था। इतना ही नहीं कई बार तो वह कई दिनों के लिए उन्हें कमरे में बंद भी कर देता था। मैं किसी वृद्धाश्रम में जाने को राजी नहीं थी। इसीलिए उसने यह सारी साजिश रची। बीते जमाने की अदाकारा गीता कपूर ने 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है। गीता की चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही हैं। गीता ने बताया कि वो पाकीज़ा में राजकुमार की दूसरी बीवी के किरदार में थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मौसी करिश्मा कपूर के घर पहुंचा करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान, क्या आपने देखीं तैमूर की यह लेटेस्ट फोटो
2 ‘मासिक धर्म स्वच्छता दिवस’ पर अक्षय कुमार ने शेयर किया मासिक धर्म पर अरण्या जौहर की कविता का वीडियो
3 1500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी फिल्म बाहुबली देखने नहीं जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानिए वजह
यह पढ़ा क्या?
X