ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 94
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 25
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 109
    BJP+ 109
    BSP+ 7
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 64
    BJP+ 18
    JCC+ 8
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 89
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 29
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

अस्‍पताल में छोड़ गया बेटा नहीं आया, एक्‍ट्रेस गीता कपूर की बेटी ने किया अंतिम संस्‍कार

अपने अंतिम सांसों के दौरान गीता कपूर बेटे राजा का इंतजार करती रहीं। लेकिन इस बीच राजा अपनी मां गीता से मिलने नहीं पहुंचे। वहीं सीबीएफसी मेंबर अशोक पंडित और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी गीता कपूर की मदद के लिए आगे आए थे।

एक्‍ट्रेस गीता कपूर की बेटी ने किया अंतिम संस्‍कार

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस और ‘पाकीजा’ की अभिनेत्री रह चुकीं गीता कपूर का बीते शनिवार देहांत हो गया। गीता कपूर की मौत के करीब 30 घंटे के बाद उनकी बेटी अराध्या उनके अंतिम संस्कार के लिए उनके पास पहुंचीं। अपने अंतिम सांसों के दौरान गीता कपूर बेटे राजा का इंतजार करती रहीं। लेकिन इस बीच राजा अपनी मां गीता से मिलने नहीं पहुंचे। वहीं सीबीएफसी मेंबर अशोक पंडित और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी गीता कपूर की मदद के लिए आगे आए थे। इसके चलते पंडित ने बताया कि गीता कपूर विले पार्ले के एक अस्पताल में थीं। दो दिन से वह अपने बेटे राजा का इंतजार कर रही थीं। गीता कपूर की मौत के 30 घंटे बाद उनकी बेटी अराध्या उनके पास पहुंचीं। इसके बाद पंडित और रमेश तौरानी में से किसी को भी बताए बगैर वह अपनी मां का अंतिम संस्कार कर आईं।

स्पॉट बॉय के मुताबिक, अशोक पंडित ने कहा- मैंने मामले में जानकारी के लिए डॉक्टर से बात करना चाहा। इसके लिए मैंने उन्हें फोन किया। इस दौरान डॉक्टर ने बताया कि गीता कपूर की अंतिम यात्रा हो चुकी है। उनकी बेटी अराध्या ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है। डॉक्टर्स ने बताया कि उनकी बेटी नहीं चाहती थीं कि कोई उस समय वहां हो।

इस बीच उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- लेट एक्ट्रेस गीता कपूर की बेटी और बहन ने उनका अंतिम संस्कार किया। लास्ट लाइट। हमने ओलडएज होम की सिस्टर अर्चना से भी कहा था कि हमें इनफॉर्म करें, जब भी उनके घर से कोई आए। ताकि हम भी उनकी आखिरी यात्रा में शामिल हो सकें। क्योंकि हम उनके दर्द के साथ खड़े हुए थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। दुखद।’

रिपोर्ट के मुताबिक- गीता कपूर की बेटी को अपनी मां की मौत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वहीं वह इस बारे में कोई और बात नहीं करना चाहती थीं। बता दें मिड डे की रिपोर्ट में, पिछले साल गीता कपूर ने बताया था कि उनका बेटा उन्हें मारा पीटा करता था। उन्होंने ये भी बताया था कि उनका बेटी उन्हें 4 दिन में एक बार खाना दिया करता था। इसके बाद वह बीमार पड़ गई थीं। अशोक पंडित के मुताबिक अपनी मौत से पहले गीता कपूर अपने बेटे को याद कर रही थीं और बार बार कह रही थीं- मेरा राजा आएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App