ताज़ा खबर
 

पहलाज निहलानी ने कहा- The Accidental Prime Minister के निर्माताओं को मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी से लेना पड़ेगा एनओसी

निहलानी ने आगे कहा- सीबीएफसी अध्यक्ष के तौर पर मेरा कार्यकाल जनवरी 2018 में खत्म हो रहा है और यह फिल्म उसके बाद संसेरशिप के लिए लाई जाएगी। मैं उम्मीद करता हूं कि बायोपिक को लेकर बनाई गई गाइडलाइन को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 2:27 PM
पहलाज निहलानी ने कहा-उम्मीद करता हूं ध्यान रखी जाएंगी बायोपिक की गाइडलाइन। (Image Source: Indian Express)

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी की सीबीएफसी के अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस बात से खुश हैं कि अनुपम खेर मनमोहम सिंह का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन फिल्म के निर्माताओं को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सेंसर सर्टिफिकेट मिलनेसे पहले एनओसी लेनी पड़ेगा। निहलानी ने निर्माताओं को चेतावनी दी है कि उन्हें किसी असल जिंदगी के किरदार को पर्दे पर उतारते समय उन सभी गाइडलाइन को ध्यान में रखना पड़ेगा जो पहले से बनी हुई हैं। निहलानी ने कहा- The Accidental Prime Minister के निर्माता सुनील बोहरा को मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी से एनओसी लेना होगा। इसके अलावा उन सभी नेताओं से भी जिन्हें कि फिल्म में दिखाया जाएगा। बिना किसी असफलता के सभी पर यह नियम लागू होता है। इसमें कोई अपवाद नहीं है।

निहलानी ने आगे कहा- सीबीएफसी अध्यक्ष के तौर पर मेरा कार्यकाल जनवरी 2018 में खत्म हो रहा है और यह फिल्म उसके बाद संसेरशिप के लिए लाई जाएगी। मैं उम्मीद करता हूं कि बायोपिक को लेकर बनाई गई गाइडलाइन को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म की टीम को इस बात की जानकारी है। निहलानी को विश्वास है कि अनुपम खेर इस किरदार में अपने बेस्ट शॉट देंगे। कल यानी 7 जून को दिग्गज एक्टर ने खुद ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था। यह फिल्म सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू का किताब- द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह पर आधारित है।

इस पोलारॉयड पोस्टर के छाया चित्र में खेर को मनमोहन सिंह के रूप में तैयार किया गया है। खेर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- खुद को एक एक्टर के तौर पर फिर से गढ़ना मतलब खुद को चुनौती देना। इसे स्क्रिन पर चित्रित करन की तरफ देख रहा हूं #DrManmohanSingh #TheAccidentalPrimeMinister

फिल्म को नए निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट करेंगे। इसके स्क्रीनप्ले पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता काम कर रहे हैं। इस बात को कंफर्म करते हुए उन्होंने कहा- हां मैं इसे लिख रहा हूं। अनुपम खेर को आखिरी बार अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना में देखा गया था। इसके अलावा वो टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App