ताज़ा खबर
 

बेफिक्रे में रणवीर सिंह के ‘बट सीन’ में सेंसर बोर्ड को नहीं लगता कुछ भी आपत्तिजनक

फिल्मों से किसिंग सीन्स और इस तरह के इंटिमेट सीन्स कट करने के लिए मशहूर सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी के द्वारा ऐसा स्टेप लिया जाना उनके अंदाज से हट कर है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 12:00 pm
कुछ सीन्स में उन्हें टाइट और बेहद शॉर्ट रेड कलर की अंडरवियर पहने दिखाया गया है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेफिक्रे इन दिनों चर्चा में हैं। वजह फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं बल्कि रणवीर सिंह का फिल्म में दिया वह सीन है जिसमें वह अपना बट दिखाते नजर आते हैं। फिल्म के सेकेंड हाफ में आने वाले इस सीन को लेकर बॉलीवुड बज जारी है। डीएनए से बातचीत में सीबीएफसी (सेंटर फॉर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने कहा, “हमने रणवीर सिंह के बट सीन को काफी हद तक कट किया है। अब यह एक झलक से ज्यादा कुछ भी नहीं है। इसमें दिक्कत क्या है? वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में अकेले हैं। वह कमरे में वह सब कर रहे हैं जो कि कपल्स अकेले साथ होने पर करते हैं।”

फिल्मों से किसिंग सीन्स और इस तरह के इंटिमेट सीन्स कट करने के लिए मशहूर सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी के द्वारा ऐसा स्टेप लिया जाना उनके अंदाज से हट कर है। शुरुआत में ही जो गाना फिल्म में डाला गया है (इश्क लबों का कारोबार), यह सिर्फ किसिंग सीन्स से भरा हुआ है, जिसमें अलग-अलग कपल्स एक दूसरे को किस कर रहे हैं। फिल्म में वाणी और रणवीर को भी कई जगह एक दूसरे को खुलेआम किस करते और इंटिमेट चीजें करते दिखाया गया है। आदित्य चोपड़ा निर्देशित यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह के कुछ सीन्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

कुछ सीन्स में उन्हें टाइट और बेहद शॉर्ट रेड कलर की अंडरवियर पहने दिखाया गया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पेरिस में हुई है। फिल्म का पहले ही दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10 करोड़ रुपए रहा। फिल्म की प्रमोशन के लिए हाल ही में रणवीर ने अपने फैन्स के साथ थिएटर में बैठ कर यह फिल्म खुद देखी। उनके फैन्स के लिए उनके फेवरेट स्टार के साथ शो देखना किसी बड़े सर्प्राइज से कम नहीं रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App