Pagglait, Netflix: कंगना रनौत ने की सान्या मल्होत्रा की तारीफ तो लोग करने लगे सवाल

कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा के काम की खूब तारीफ की है। कंगना ने सान्या मल्होत्रा के लिए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सान्या को फुल सपोर्ट करते हुए उनके लिए अच्छी बातें कीं..

Kangana Ranaut, Sanya Malhotra, कंगना रनौत, सान्या मल्होत्रा, Pagglait, Netflix, Kangana Ranaut, Sanya Malhotra
कंगना रनौत और सान्या मल्होत्रा (फोटोसोर्स- कंगना सान्या इंस्टा)

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की हाल में रिलीज फिल्म ‘पगलैट’ काफी पसंद की जा रही है और उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हो रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सान्या मल्होत्रा के काम की तारीफ की है। कंगना ने एक ट्वीट कर सान्या के काम को सराहा और उनकी खूब तारीफ की।

कंगना ने लिखा- ‘ये लाजवाब हैं, मैं बेहद खुश हूं कि सान्या का टैलेंट पहचाना जा रहा है। मैंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज पगलैट के बारे में सुना जो कि बहुत अच्छा कर रही है। सान्या आपके लिए बहुत खुश हूं। आप ये सब कुछ डिजर्व करती हो, बल्कि इससे ज्यादा डिजर्व करती हो। मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।’ कंगना के इस पोस्ट को देख कर एक्ट्रेस सान्या भी बेहद खुश हो गईं।

सान्या ने भी कंगना को जवाब दिया और लिखा कि- ‘थैंक्यू सो मच। आपका कहा मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’ सान्या ने इन शब्दों के साथ कंगना को दिल वाली इमोजी भी दी। उधर, सोशल मीडिया पर कंगना की इस पोस्ट को देख कर कई लोग बेहद खुश हुए कि कंगना रनौत, सान्या को सपोर्ट कर रही हैं, तो कई लोग सान्या को सतर्क करने लगे।

एक यूजन ने तंज कसते हुए लिखा- ‘कंगना रनौत अब खुद की एक टीम बनाने की फिराक में हैं…अब ऐसे लोग जुटा रही हैं। अब वह काफी कैलकुलेटिव हो गई हैं, क्योंकि पता है कि कोई उनके साथ तो काम करेगा नहीं। सान्या मल्होत्रा तुम काफी सयानी लगती हो, इसलिए इन लाइन्स को पढ़ो, जो लिखी है यहां…और एलर्ट हो जाओ।

एक अन्य यूजर ने लिखा- हां बिल्कुल अब सान्या की बारी है। कंगना सोच रही हैं कि अब सान्या के साथ काम किया जा सकता है। आप अपने दिमाग का सही तरह से इस्तेमाल करो मैडम।’ एक यूजर ने कहा- मैडम कंगना रनौत, प्लीज ऐसे कंटेंट को बिकने में मदद करना बंद करो। आपकी अच्छी खासी रीच है। हम आपको सपोर्ट भी करते हैं। इसलिए आपके व्यूज भी लाखों लोगों को इंस्पायर करते हैं।

मनस नाम के यूजर ने इस कमेंट पर जवाब दिया- कंगना ने कंटेंट को सपोर्ट नहीं किया है, सान्या की तारीफ की है कि वह अब अच्छा काम कर रही हैं, क्योंकि सान्या इस फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं। वह बाहरी हैं और कड़ी मेहनत के बाद इस मुकाम तक पहुंची हैं।

परी नाम की एक महिला यूजर बोलीं- वाह कंगना, ऐसा पहली बार हुआ है जब तुमने अपनी नहीं, किसी और की तारीफ की है। रावी नाम की एक यूजर बोल पड़ीं- लो फिर लोग कहते हैं कि कंगना सेल्फ सेंटर्ड हैं और सिर्फ खुद की ही तारीफ करती हैं।

अपडेट