ताज़ा खबर
 

Pagalpanti Movie Review: विजय माल्या, नीरव मोदी के कारनामों को दर्शाएगी जॉन और अनिल की ‘पागलपंती’!

Movie Review: Pagalpanti को लेकर बज्मी ने कहा कि फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर जरबर दर्शक देश का पैसा लेकर भागने वाले भगोड़ों को याद करेंगे। बज्मी ने कहा कि, 'ऐसे बहुत लोग हैं जो देश छोड़कर गए हैं और हमनें उनके बारे में एक छोटा सा हिंट दिया है।

अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में भोगड़े विजय माल्या और नीरव मोदी को याद करेंगे दर्शक

Pagalpanti Movie Review, Box Office Report, Critic Review: वेलकॉम बैक, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, रेडी, भूल भुलैया, सिंग इज किंग जैसी तमाम फिल्में बना चुके अनीस बज्मी 2 साल बाद दर्शकों को हंसाने के लिए पागलपंती लेकर आए हैं। फिल्म आज (22 नवंबर) को 2000 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साल 2017 में मुबारकां बनाने के बाद बज्मी पागलपंती की दमदार कहानी लेकर आए हैं, जिसके ट्रेलर देखकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट को लगता है कि यह बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने वाली है। बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर दर्शकों को विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे भगोड़ों की याद आएगी। फिल्म की कहानी के बारे में जब डायरेक्टर अनीस बज्मी से सवाल किया गया था कि क्या सच में इस मूवी की कहानी का माल्या और नीरव मोदी से कोई कनेक्शन है तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया था।

बज्मी ने कहा कि फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर जरूर दर्शक देश का पैसा लेकर भागने वाले भगोड़ों को याद करेंगे। बज्मी ने कहा था कि ऐसे बहुत लोग हैं जो देश छोड़कर गए हैं और हमने उनके बारे में एक छोटा सा हिंट दिया है। लेकिन हां, फिल्म देखकर इन लोगों की (विजय माल्या और नीरव मोदी) याद तो जरूर आएगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म के बारे में अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म ऐसे भगोड़ों को दिखाती है जो हमारे बैंकों और मिडिल क्लास फैमिली के लोगों की बचत को लूटकर देश से भाग गए। जिन लोगों ने भी जॉन का यह बयान सुना होगा वे इसे देखने थिएटर का रुख जरूर करेंगे।

परमाणु, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस जैसी देशभक्ति से प्रेरित फिल्मों में काम कर चुके जॉन अब्राहम लंबे समय के बाद कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बने हैं। पागलपंती में वह अनिल कपूर संग कमाल के पागलपन वाले काम करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनिल और जॉन के अलावा अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी नजर आएंगे। मल्टीस्टारर फिल्म में दर्शक जबरदस्त कॉमेडी का लुत्फ उठा सकते हैं।

Next Stories
1 Happy Birthday Kartik Aryan: बॉलीवुड की इन ग्लैमरस गर्ल्स को डेट कर चुके हैं चार्मिंग कार्तिक आर्यन!
2 विशाल ददलानी ने पूर्व CJI रंजन गोगोई पर दिया विवादित बयान, यूजर्स ने किया ट्रोल
3 फैशन फोटो में वाणी कपूर की बड़ी मिस्टेक, ऋतिक और टाइगर की हीरोइन के खिलाफ पुलिस कंप्लेन
ये पढ़ा क्या?
X