ताज़ा खबर
 

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की Pagalpanti बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस्स, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 1 Updates: ओपनिंग डे पर जॉन अब्राहिम और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के बावजूद फिल्म ने धीमी शुरुआत की है। खबरों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन...

pagalpanti, pagalpanti Review, pagalpanti Box Office Collection, pagalpanti Box Office Collection Day 1, taran adarsh, taran adarsh pagalpanti, taran adarsh pagalpanti collection, john abrahim, anil kapoor,pagalpanti movie review, film review, pagalpanti day 1 collection, pagalpanti box office collection day 1 worldwide, pagalpanti box office collection worldwide, pagalpanti cast, pagalpanti movie leaked, pagalpanti ratingpagalpanti: पागलपंती फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 1 Updates: कल यानी 22 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती रिलीज हुई हुई है। एक्शन और कॉमेडी के डोज से भरपूर फिल्म पागलपंती को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है वहीं पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि जॉन अब्राहिम और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के बावजूद ‘पागलपंती’ ने पहले दिन केवल 15% का यानी 2 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

उम्मीद की जा रही थी कि जॉन अब्राहिम और अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला जैसे सितारों से सजी फिल्म को देखने के लिए दर्शका भारी संख्या में सिनेमाघर पहुंचेगे। लेकिन फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है। मालूम हो कि फिलहाल सिनेमाघरों में पहले से ही मरजावां और बाला फिल्म बनी हुई है ऐसे में इन तीनों फिल्मों के क्लैश के चलते फिल्म पागलपंती के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ने का अनुमान लगाया जा रहा था। हालांकि मरजावां फिल्म का कांसेप्ट इस फिल्म से बिल्कुल अलग है वहीं बाला मल्टिप्लेक्स पर अच्छी कमाई कर चुकी है।

Live Blog

Highlights

    13:40 (IST)23 Nov 2019
    इस वजह से पसंद नहीं आ रही है फिल्म

    पागल पंती में चुटकुलों से लेकर, हॉरर एंगल, हॉट लुक में डांस करती हंसीनाएं, देशभक्ति का एंगल.. शायद सब कुछ घुसाने की कोशिश की गई है, लेकिन मुसीबत ये है एक फिल्‍म के तौर पर कुछ भी काम नहीं कर पाया. 

    13:00 (IST)23 Nov 2019
    फिल्म में कई एक्ट्रेस

    अनीस बज्मी ने फिल्म में हीरोइनों की भी लाइन लगा दी है। इलियाना डी क्रूज ने फिर भी अपने हिस्से के काम में अपनी पहचान जता भी दी लेकिन कृति खरबंदा एक रईस बाप की बिगडैल बेटी के किरदार में मिसफिट नजर आती हैं। और, उर्वशी रौतेला फिल्म में क्यों है, ये या तो अनीस बज्मी बता सकते हैं या फिर खुद उर्वशी रौतेला।

    12:19 (IST)23 Nov 2019
    अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला का कॉमिक टाइमिंग शानदार

    पागलपंती फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला का कॉमिक टाइमिंग शानदार है। फिल्म को इन दोनों कलाकारों की वजह से देखा जा सकता है पर दिक्कत ये है कि दोनों का स्क्रीन टाइम इतना ज्यादा नहीं है कि सिर्फ इन दोनों के चक्कर में फिल्म देखी जा सके।

    11:42 (IST)23 Nov 2019
    तीन लोगों ने मिलकर लिखी है पागलपंती की कहानी

    फिल्म पागलपंती की कहानी राजीव कौल, प्रफुल्ल पारेख और अनीस बज्मी ने मिलकर लिखी है। लेकिन फिल्म को देखकर ऐसा लगता है कि मानों तीनों लेखकों ने लगता है कहानी में अपने अपने किरदार सेट कर लिए और ये भूल गए कि इस पर एक फिल्म बननी है जिसे दर्शकों ने पैसे खर्च करके देखना भी है।

    11:13 (IST)23 Nov 2019
    कुछ इस तरह है फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी तीन दोस्तों (जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट) की है जो किस्मत के मारे हुए हैं। वे जहां कदम रखते हैं, वहां सारा का सारा उल्टा हो जाता है। ऐसे में ये तीनों दोस्त अंडरवर्ल्ड डॉन राजा साहब (सौरभ शुक्ला) की बेटी (कीर्ति खरबंदा) के बर्थडे पर गिफ्ट के तौर पर कार की डिलीवरी देने पहुंचते हैं और जैसे ही वहां पहुंचते हैं राजा साहब की मानो साढ़े साती शुरू हो जाती है।

    11:08 (IST)23 Nov 2019
    फिल्म की कहानी से कुछ नाखुश तो कुछ का कहना है कि इसे देखा जा सकता है
    11:06 (IST)23 Nov 2019
    दर्शकों को नहीं पसंद आ रही है पागलपंती
    11:02 (IST)23 Nov 2019
    एक्ट्रेस नजर आईं ग्लैमरस अवतार में

    पागलपंती फिल्म की लीडिंग लेडीज की बात करें तो कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और इलियाना डीक्रूज फिल्म में ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। तीनो का लुक पूरी फिल्म के दौरान काफी शानदार है।

    10:59 (IST)23 Nov 2019
    फिल्म देखने जाना तो दिमाग घर रख के जाना

    फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही इस बात का इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना। फिल्म देखकर भी ये बात समझ में आ जाती है।

    10:55 (IST)23 Nov 2019
    दर्शकों को नहीं पसंद आई फिल्म की कहानी

    जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी की फिल्म पागलपंती इस शुक्रवार रिलीज हुई। दर्शकों को बहुत उम्मीद थी कि निर्देशक अनीश बज़्मी बाकी सारी मूवीज को पीटते हुए छा जाएंगे पर ऐसा नहीं हुआ। दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट ने इस फिल्म को ज्यादा सफल नहीं बताया। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 15% का ही कलेक्शन किया होगा। यानी अंदाजा लगाया जाए तो सिर्फ 2 करोड़ ही पहले दिन कमाई कर पाई होगी। विस्तृत जानकारी की अभी प्रतीक्षा है...

    10:54 (IST)23 Nov 2019
    फिल्म में देखने को मिलती है वेलकम की झलक

    पागलपंती के कई जोक्स हंसाते भी हैं लेकिन फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं जब आप खुलकर किसी सीन पर हंस सकें। अनीस बज्मी की 'पागलपंती' फिल्म में उन्ही की सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की छाया देखने को मिलती है। इस फिल्म में डायरेक्शन के मामले में अनीस बज्मी ने अपने पुराने स्टाइल को ही अपनाया है।

    10:51 (IST)23 Nov 2019
    समीक्षकों को लुभाने में असफल रही फिल्म पागलपंती

    जॉन अब्राहम और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के बावजूद ये फिल्म समीक्षकों को लुभाने में असफल रही है। क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म में कहानी पूरी तरह मिसिंग है। इसके अलावा फिल्म को बहुत ज्यादा खींचा भी गया है।

    Next Stories
    1 Bala, Marjaavaan, Housefull 4, Pagalpanti Box Office Collection Till Now India Worldwide in Hindi Live Updates: बाला क्या तोड़ेगी ड्रीमगर्ल का रिकॉर्ड? मरजावां 50 करोड़ के करीब, पागलपंती नहीं चली, हाउसफुल 4 अब ड्रॉप
    2 शबाना आजमी की मां और थिएटर, फिल्म कलाकार शौकत कैफी का निधन
    3 आ गया OMG Daddy Song, अल्लू अर्जुन के स्वैग और डांस स्टेप से मिनटों में हुआ वायरल
    ये पढ़ा क्या?
    X