ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह ने कोरियोग्राफर फराह खान संग शेयर किया पूल साइड मस्ती वाला फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जब भी स्टेज पर आते हैं तो माहौल में कई गुना एनर्जी ले आते हैं। रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मजेदार फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं।

Author नई दिल्ली | February 11, 2017 4:11 PM
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म मेकर फराह खान।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जब भी स्टेज पर आते हैं तो माहौल में कई गुना एनर्जी ले आते हैं। रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मजेदार फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। 11 फरवरी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह डांस कोरियोग्राफर फराह खान के साथ पूल के किनारे मस्ती कर रहे हैं। रणवीर के इस वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने “मैं तेरी हूं जानम, तू मेरा हो जा” गाना लगाया है। वीडियो में रणवीर और फराह डांस स्टेप करते हैं और फिर फराह कोहनी मार कर रणवीर को पीछे पूल में फेंक देती हैं। इस वीडियो को 10 घंटे के अंदर 4 लाख 77 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में रणवीर ने फराह को टैग किया है और कैप्शन में लिखा है खून भरी मांग।

मालूम हो कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें वह और डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य साथ में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सुपरहिट सीन को रीमेक करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पूरी तरह से मस्ती के मूड में बनाया गया है। फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के इस सीन में उस वक्त जहां शाहरुख खान ट्रेन में थे और काजोल ट्रेन के पीछे दौड़ रही थीं, वहीं रणवीर द्वारा पोस्ट किए गए इस सीन में शाहरुख की जगह ट्रेन की बोगी में खड़े हैं रणवीर सिंह और उनके पीछे दौड़ रहे हैं गणेश आचार्य। भारी भरकम गणेश जब किसी तरह से रणवीर तक पहुंचते हैं तो वह उनका हाथ तो पकड़ लेते हैं लेकिन बिचारे हल्के फुल्के रणवीर गणेश को कहां खींच पाते। रणवीर गणेश के वजन के मारे नीचे आ गिरते हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में एक साथ दिखेंगे। वहीं रणवीर सिंह ने आलिया की तारीफ करते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रणवीर का बोलने का तरीका काफी फनी है। वीडियो में रणवीर ने कहा कि उन्होंने आलिया की डियर जिंदगी और कपूर एंड संस फिल्में देखी हैं, आलिया ने बहुत ही अच्छा काम किया है। रणवीर सिंह ने लिखा हर कोई आलिया को पसंद करता है…लुकिंग फॉरवर्ड। इस वीडियों में उन्होंने आलिया की जमकर तारीफ की है।

View this post on Instagram

Khoon Bhari Maang!!! 😮💦@farahkhankunder

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App