ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण की ‘नई तस्वीरें’ सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल, क्या आपने देखीं?

ये तस्वीरें अलग-अलग लुक्स में हैं लेकिन ज्यादातर को देख कर कहा जा सकता है कि इनमें दीपिका का लुक पद्मावती के पोस्टर में उनके लुक से काफी हद तक मिलता जुलता है।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 2:05 PM
दीपिका पादुकोण की ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ का फर्स्ट लुक पोस्टर और फिल्म में दीपिका का लुक नवरात्र के पहले दिन जारी कर दिया गया है। पोस्टर में दीपिका काफी रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका का किरदार रानी पद्मिनी का है। फिल्म से उनका लुक सामने आने के बाद अब दीपिका की और कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं जिनमें वह काफी रॉयल गेटअप में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के बारे में कहा जा रहा है कि ये भी फिल्म के लिए ही शूट की गई हैं और यह फिल्म के ही सीन्स हैं। वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह किसी एड कैंपेन के लिए शूट की गई तस्वीरें हैं।

तस्वीरों में दीपिका सुनहरी पोशाकों और हैवी ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें अलग-अलग लुक्स में हैं लेकिन ज्यादातर को देख कर कहा जा सकता है कि इनमें दीपिका का लुक पद्मावती के पोस्टर में उनके लुक से काफी हद तक मिलता जुलता है। दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते नजर आएंगे और शाहिद कपूर का किरदार राजा रावल रतन सिंह का है। संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म अब तक कई बार विवादों में फंस चुकी है, फाइनली इसका पोस्टर रिलीज होने के बाद संजय को एक बार फिर धमकी दी गई है।

राजपूत समुदाय के एक संगठन श्री राजपूत करणी सेना ने कहा कि अगर फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में तथ्यों को ‘विकृत’ किया जाता है, तो वह इस फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेगी। श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक और संस्थापक लोकेंद्र सिंह काल्वी ने आईएएनएस से कहा, “लगभग 20 दिन पहले भंसाली की टीम से किसी ने फोन किया था और हमें फिल्म देखने के लिए कहा था। लेकिन, हमने उन्हें फिल्म को इतिहासकारों और बुद्धिजीवियों को दिखाने के लिए कहा। उसके बाद से हमारी उनसे बात नहीं हुई।”

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App