ताज़ा खबर
 

पद्मावती के घूमर सॉन्ग के लिए की गई भव्य सजावट, 400 दीयों से रोशन हुआ चित्तौड़गढ़ का किला

संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका और रणवीर तीसरी बार साथ में नजर आएंगे। इससे पहले यह दोनों स्टार्स फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ नजर आ चुके हैं।

Deepika Padukone, TV Actor, Bajirao Mastani, Upcoming Movie, Sanjay Leela Bhansali, Padmawati, Bollywood News in Hindi, Entertainment news in HIndiफिल्म बाजीराव मस्तानी में मस्तानी के किरदार में दीपिका पादुकोण।

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की एपिक फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग की शुरुआत राजस्थान में दीपिका पादुकोण के एक डांस नंबर से की गई है। यह गाना एक घूमर सॉन्ग है जिसे चित्तोरगढ़ में फिल्माया जा रहा है। सेट को पारंपरिक तस्वीरों और पेंटिग्स से बिलकुल रॉयल लुक दिया गया है। सेट को रोशन करने के लिए 400 से भी ज्यादा दीयों का इस्तेमाल किया गया है। गाने के वीडियो को फिल्माते वक्त इसमें छरी डांसर्स को भी लिया गया है। खबरों के मुताबिक किले को इस तरह से भव्य अंदाज में कभी सजावट के साथ शूट नहीं किया गया है।

फिल्म में दीपिका के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका और रणवीर तीसरी बार साथ में नजर आएंगे। इससे पहले यह दोनों स्टार्स फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ नजर आ चुके हैं। जहां लगातार फिल्ममेकर्स यह कोशिश कर रहे हैं कि अभी फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी लीक नहीं हो, वहीं हाल ही में रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म में अपने लुक की बहुत छोटी सी झलक फैन्स के साथ शेयर की।

इस तस्वीर में सिर्फ रणवीर की सुर्ख लाल आंखे नजर आ रही हैं। लेकिन उनके फैन्स को अट्रैक्ट करने के लिए इतना काफी है। उधर दीपिका पादुकोण ने फिल्म के लिए राजस्थान में शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के लिए अपना लुक शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर श्रुति महाजन ने फिल्म में दीपिका का लुक अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डियर जिंदगी की स्टार आलिया भट्ट ने बताया फिल्म में क्या था सबसे मुश्किल काम
2 फराह खान ने कहा फिलहाल नहीं बनेगा मैं हूं ना का सीक्वल
3 तमन्ना भाटिया ने कहा मेरी आने वाली फिल्में सभी को चौंका देंगी
ये पढ़ा क्या?
X