ताज़ा खबर
 

पद्मावती: दीपिका पादुकोण के बाद अब शाहिद कपूर का लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से शाहिद कपूर का लुक हुआ रिलीज।

Shahid Kapoor, Padmavati, Padmavati Controversy, Shahid Kapoor Statement, Creative People, Shahid Kapoor Statement on Padmavati, film Padmavati, Padmavati update, Entertainment Newsपद्मावती में शाहिद कपूर ने रतन सिंह की भूमिका निभाई है।

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती से शाहिद कपूर का लुक रिलीज कर दिया गया है। 36 साल के एक्टर महारावल रतन सिंह के तौर पर काफी रॉयल और फीयर्स लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहिद चित्तौड़ के राजा और रानी पद्मिनी के पति की भूमिका निभा रहे हैं। इस लुक को देखकर निश्चित तौर पर एक्टर के फैंस काफी खुश हो गए होंगे। पद्मावती के निर्माताओं ने ट्विटर पर सोमवार की सुबह को शाहिद का लुक रिलीज किया। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया- महारावल रतन सिंह. साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक।

पद्मावती फिल्म में अपने लुक को लेकर हुई बातचीत में शाहिद ने कहा था- जब आप राजा का किरदार निभा रहे हैं तो आपके पास एक तरह का व्यक्तित्व होना चाहिए। उस समय पर लोगों को बहुत दुबला-पतला नहीं होना चाहिए। आपके पास मर्दों वाली पर्सनैलिटी होनी चाहिए। खासतौर से उस तरह के आउटफिट्स को पहनने के लिए। संजय सर चाहते थे कि मैं थोड़ा सा मस्कपलर और भरा हुआ बन जाऊं। लेकिम मैं मसल्स के तौर पर वजन बढ़ा रहा था ना कि फैट के तौर पर। यह इसलिए क्योंकि मैं एक योद्धा का किरदार निभा रहा हूं। राजपूत राजाओं के पास बहुत मजबूत पर्सनैलिटी होती थी।

जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के साथ गोलियों की रासलीला- रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं वहीं शाहिद कपूर पहली बार भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म से शाहिद और दीपिका के लुक तो रिलीज हो गए हैं अब सभी दर्शकों को रणवीर सिंह के लुक का इंतजार है। कल यानी 24 सितंबर को करणी सेना ने फिल्म के पोस्टर्स को जला दिया था। फिल्म निर्माता पर वादे से पीछे हटने के चलते विरोध जताने के लिए ऐसा किया गया था

समाचार एजेंसी आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में श्री राजपूत करणी सेना के जयपुर के जिला अध्यक्ष नरायण सिंह दिवराले ने कहा था- जयपुर में शूटिंग करते समय भंसाली ने वादा किया था कि वो हमें और इतिहासकारों को रिलीज से पहले फिल्म दिखाएंगे। लेकिन तब से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया और ना ही हमें फिल्म दिखाई गई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे दिव्या दत्ता: सलमान खान की ‘बहन’ का रोल निभाकर मिली थी इंडस्ट्री में पहचान
2 माहिरा खान के समर्थन में उतरी जरीन खान, कहा- अपने विचार दूसरों पर ना थोपें
3 करणी सेना ने जला दिए ‘पद्मावती’ के पोस्टर, कहा- नहीं रिलीज होने देंगे फिल्म
ये पढ़ा क्या?
X