ताज़ा खबर
 

पद्मावती: ट्रोलर्स को लगा रणवीर से खुद की तुलना कर रहे शाहि‍द कपूर, नि‍शाने पर लि‍या

फिल्म पद्मावती में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर इंस्टाग्राम पर हुए ट्रोल।
इंस्टाग्राम पर ट्रोल हुए शाहिद कपूर।

हाल ही में पद्मावती के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। ट्रेलर के एक सीन में शाहिद कपूर शर्टलेस नजर आते हैं। उन्होंने चित्तौड़ के राजा महारावल रतन सिंह की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- स्थिर पानी गहरा होता है। उसका उदय 1 दिसंबर को होगा। उसके लिए इंतजार करें राजपूत प्राइड। इस तस्वीर में 36 साल के एक्टर खुले बालों में नजर आ रहे हैं।

बहुत से लोगों को कपूर का यह लुक पसंद आया। वहां बहुत से लोगों को लगा कि वो रणवीर सिंह के साथ अपनी तुलना कर रहे हैं जो फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। इसी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- रणवीर बेस्ट हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- रणवीर इसे बेहतर कर सकते हैं। तीसरे यूजर ने कहा- बैड फिजिक। चौथे यूजर ने कहा- अगर आप व्यापक होते तो बेहतर होता। पांचवा यूजर जो शाहिद ने नाखुश था उसने लिखा- बाहुबली में प्रभाष के लुक की कोशिश करते हुए।

Still waters run deep. He will rise on the 1st of December. Wait for it. #rajputpride

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली राजपूत अपनी फिल्म के जरिए दिखाना चाहते हैं कि कैसे रानी पद्मिनी ने अलाउद्दीन खिलजी से बचने के लिए जौहर किया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं।

संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तीसरी बार पद्मावती में काम कर रहे हैं। दोनों भंसाली के साथ इससे पहले गोलियो की रासलीला: रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। वहीं शाहिद पहली बार डायरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

[jwplayer FozDImba-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.